राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan: गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना- ‘गहलोत-पायलट के दिखावे की दोस्ती भी इस बार नहीं बचा पाएगी…’

Jaipur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Rajasthan) एक दिन के जालौर के प्रवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से किए जाने वाले प्रदेश स्तरीय पेपर लीक मामले को लेकर प्रदर्शन के पोस्टर का विमोचन किया। उसके बाद मीडिया के खेमेबंदी के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में काम करते हुए किसी की भी महत्वकांक्षाएं हो सकती हैं, लेकिन बीजेपी विचारधारा पर काम करने वाली पार्टी है।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने जमकर साधा कांग्रेस पर निशाना

उन्होंने कहा इसलिए हमारे लक्ष्य हासिल (Rajasthan) करने में खेमेबंदी आड़े नहीं आएगी। साथ ही गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा “सीएम गहलोत अपनी सरकार को रिपीट करने का राग गाकर वापसी के दावे कर रहे हैं, लेकिन परिणाम पिछली बार से भी ज्यादा बुरा होगा। सीएम अशोक गहलोत ने अपने पिछले कार्यकाल में भी खुद को नंबर-1 सीएम घोषित करवा कर प्रचार प्रसार किया था, लेकिन पार्टी 21 सीटों पर ही सिमट गई थी।”

सीएम और पायलट के बीच सुलह दिखावा- शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि (Rajasthan) इस बार उनके द्वाारा दिखावे के लिए चलाए जा रहे राहत शिविर भी उन्हें काम नहीं आएंगे। इतना ही नहीं गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत और पायलट के बीच हुई सुलह को भी दिखावा करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विखंडित हो चुकी है। इसे फिर से एक करना किसी के बस में नहीं रहा है।

सवाई माधोपुर में दो दिन के चिंतन शिविर में हुए थे शामिल

इतना ही नहीं गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हाल ही में सवाई माधोपुर में दो दिनों के चिंतन शिविर में राजस्थान में बीजेपी को विजय दिलवाने के लिए क्या करना है, उस पर सभी एकमत हो गए हैं। बता दें कि, राजस्थान में सीएम गहलोत-पायलट के बीच में लंबे समय से चल रही कलह पर विराम लगने के बाद अब कांग्रेस पूरे जोश में है। कांग्रेस सरकार रिपीट करने का दावा कर रही है। यही नहीं पायलट और सीएम गहलोत की सुलह के बाद बयानबाजी पर भी विराम लग चुका है।

Read More- Droupadi Murmu ने किए खाटू श्याम के दर्शन, राजस्थान विधानसभा को किया संबोधित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button