राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Elections: गहलोत सरकार पर भड़के भजन लाल शर्मा, पेपर लीक और कानून-व्यवस्था पर दिया ये बड़ा बयान

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में विगत दिन (Rajasthan Elections) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ की लॉन्चिंग की थी। जिसको लेकर सोमवार को प्रदेश के सभी जिलों में बीजेपी के पदाधिकारी प्रेस वार्ता कर इस संबंध में जानकारी दी। राजस्थान के भरतपुर में प्रदेश बीजेपी के महामंत्री भजन लाल शर्मा पहुंचे और प्रेस वार्ता करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार अल्पमत सरकार थी और राजस्थान की कांग्रेस सरकार का जन्म भ्रष्टाचार से हुआ है।

“आज राजस्थान में भ्रष्टाचार जंगलराज और कुशासन का बोलबाला”

मुख्यमंत्री बनने को लेकर कांग्रेस सरकार (Rajasthan Elections) के नेताओं में खींचतान रही है। जिसका नुकसान राजस्थान की जनता को सहन करना पड़ रहा है। महामंत्री ने कहा कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बने रहना था, इसलिए अपना बहुमत बनाने के लिए उन्होंने अपने विधायकों को खुली छूट दे दी। उन्होंने आरोप लगाया कि आज राजस्थान में भ्रष्टाचार जंगलराज और कुशासन का बोलबाला है।

पेपर लीक पर मामले को लेकर सरकार को घेरा

पेपर लीक को लेकर महामंत्री (Rajasthan Elections) ने कहा कि पेपर लीक होने से युवाओं के सपनों को तोड़ने का काम किया गया। बेरोजगारी में नंबर एक पर है। प्रत्येक शहर में 3 युवाओं में से एक बेरोजगार है। 70 पेपर लीक हुए हैं। 50 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद हुआ है। पंजीकृत बेरोजगारों की संख्या दुगनी हुई है। भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

भीलवाड़ा की घटना का किया जिक्र

भीलवाड़ा की घटना का जिक्र करते हुए सरकार (Rajasthan Elections) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा ”आजादी के 70 साल बाद भी ऐसा काम राजस्थान की कांग्रेस सरकार के समय में हो रहा है। यही वजह है कि 17 बलात्कार की घटनाएं रोजाना राजस्थान में हो रही है। रेप और दलित अत्याचार के मामले में राजस्थान देश में नंबर वन पर है।”

“जल जीवन मिशन में 20,000 करोड़ रुपए का घोटाला”

महामंत्री ने कहा कि राजस्थान में 5 वर्ष में 10 लाख अपराध हुए हैं। जल जीवन मिशन में 20,000 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। सांप्रदायिक दंगे रोकने में सरकार विफल रही है। प्रदेश में गैंगवार हो रही है और किसानों के साथ किया गया वादा झूठा साबित हुआ। आज राजस्थान में 5 लाख करोड़ से ज्यादा रुपए का कर्ज है।

Read More- Rajasthan: गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना- ‘गहलोत-पायलट के दिखावे की दोस्ती भी इस बार नहीं बचा पाएगी…’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button