टेक ज्ञान

Anupam Kher Reaction: मणिपुर में हुई भयानक घटना पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- ‘ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे भविष्य में कोई सोचने से भी कांप उठे’

Anupam Kher Reaction: मणिपुर से महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की शर्मसार करने वाली घटना का वीडियो जब से सामने आया है पूरे देश में सनसनी मच गई है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़ो हो रहे हैं. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद गुस्सा जाहिर कर रहा है. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब इस लिस्ट में अनुपम खेर का नाम भी शामिल हो गया है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ये हरकत करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा-मणिपुर में हुई दो महिलाओं के साथ राक्षसी वृती वाली घटना शर्मनाक है. मन में बहुत ज़्यादा क्रोध भी जागा है।मेरी राज्य सरकार/केंद्र सरकार से दरख्वास्त है कि जो इस घिनौनी हरकत के ज़िम्मेदार है उन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए. ऐसी सज़ा जिससे भविष्य में कोई सोचने से भी काँप उठे.

यूजर्स ने किया कमेंट

अनुपम खेर के पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मिडिल ईस्ट वाली सजा इंडिया में भी होनी चाहिए. सीधी फांसी तो कभी कोई हिम्मत नहीं करेगा. वहीं एक ने अनुपम खेर पर भी तंज कस दिया. उन्होंने लिखा- आप भी काफी दिन तक सोए रहे आज आपको मणिपुर याद आ रहा है आप लोगों को तो एक मौका मिल गया है फिल्म बनाने के लिए.

जया बच्चन ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा- मुझे इतना बुरा लगा कि मैं पूरी वीडियो नहीं देख सकी. महिलाओं की किसी को परवाह नहीं. महिलाओं के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है. यह बहुत निराशाजनक है. महिलाओं के साथ हर दिन कुछ न कुछ घटित हो रहा है. यह बहुत दुखद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button