इंडिया

ATS से पूछताछ के बाद बोली Seema Haider-‘पाकिस्तान से बेहतर भारत की जेल…’, जासूसी पर भी दिया बयान

ग्रेटर नोएडा: पब्जी गेम के जरिए नोएडा के सचिन के संपर्क में आई सीमा हैदर (Seema Haider) ने एटीएस से लंबी पूछताछ के बाद शुक्रवार को पहली बार मीडिया के सामने आई। पाकिस्तानी महिला ने कहा कि पाकिस्तान से बेहतर भारत की जेल है। साथ ही सीमा हैदर ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर के किसी भी लड़के को फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी है।

फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर बोली सीमा

एटीएस की पूछताछ के बाद सीमा हैदर (Seema Haider) पहली बार मीडिया के सामने आई। इसके दौरान पाकिस्तानी महिला ने बताया कि उसने दिल्ली-एनसीआर के किसी भी लड़के को फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी। बता दें कि सीमा हैदर को लेकर जानकारी सामने आई थी कि वह सचिन से पहले दिल्ली-एनसीआर के कई लड़कों से बात की थी। उसने सेना के एक अधिकारी को रिक्वेस्ट भी भेजी थी।

पाकिस्तान से बेहतर भारत की जेल

मीडिया से बातचीत में सीमा हैदर (Seema Haider) ने एक बड़ा बयान दिया है। उसने कहा कि सिर्फ पाकिस्तान का पहचान पत्र मेरे पास है। पाकिस्तान से बेहतर भारत की जेल है। उनके कैरेक्टर से संबंधित अलग-अलग तरीके के जो आरोप उन पर लगाए जा रहे हैं, वे यह सारे गलत हैं। उसने कहा कि शुरू से रील बनाना पसंद है, इसलिए वह रील बनाती थी।

किसी और ने दिया सीमा की बस का किराया

पब्जी गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा के सचिन के संपर्क में आई सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर इस बीच बड़ी जानकारी सामने आई है। सीमा हैदर नेपाल से नोएडा जिस बस से आई थी, उसके टिकट का किराया उसने नहीं दिया था। यह भुगतान बस में बैठे एक अन्य व्यक्ति ने किया था। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वह व्यक्ति कौन था।

पब्जी गेम से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर पब्जी खेलने के दौरान रबूपुरा के रहने वाले सचिन के संपर्क में आ गई थी और दोनों में प्यार हो गया था। अपने प्यार को पाने के लिए सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत की सीमा में प्रवेश करके 13 मई को रबूपुरा आकर रहने लगी थी।

छह जुलाई को सूचना पर पुलिस ने सीमा और सचिन को गिरफ्तार किया था। डेढ़ महीने तक सीमा अवैध तरीके से रबूपुरा में रही और स्थानीय एजेंसी को भनक तक नहीं लगी। अब वह न्यायालय से जमानत मिलने के बाद रबूपुरा स्थित सचिन के घर पर रह रही है।

Read More- Modi Surname Case में आज सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला, राहुल गांधी 2031 तक चुनाव लड़ पाएंगे या नहीं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button