मनोरंजन

Pushpa 2: Allu Arjun से हो गई बड़ी गलती, खुद ही सरेआम लीक कर दिया फिल्म का मेन डायलॉग, वीडियो वायरल

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर चर्चा तेज है. कुछ समय पहले फिल्म का टीजर सामने आया था जिसने धमाल मचा दिया था. इसके बाद हर कोई इसके ट्रेलर से लेकर फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं हाल ही में फिल्म के लीड स्टार अल्लू अर्जुन ने एक बड़ी गलती कर दी है. उन्होंने एक इवेंट में सरेआम अपनी फिल्म का खास डायलॉग (Pushpa 2 dialogue leak) बोल दिया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पुष्पा 2 से पुष्पराज यानी अल्लू अर्जुन की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म के रिलीज से काफी पहले अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2: द रूल का एक डायलॉग लीक करके फैंस को हैरान कर दिया है. हाल ही में एक्टर आनंद देवरकोंडा की बेबी के सक्सेस इवेंट में पहुंचे. यहां बातचीत करते समय पुष्पा 2 स्टार ने एक मेन डायलॉग ही लीक कर दिया. उनके इस डायलॉग लीक करने का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

इस वीडियो में एक्टर ने कहा, ‘मैं पुष्पा 2 के बारे में बात करने नहीं आया था, लेकिन मैं फिल्म की एक लाइन बोलने से खुद को नहीं रोक सकता.’ इसके बाद उन्होंने तेलुगु में एक लाइन कही जिसका मतलब है ‘यहां सब कुछ एक नियम से तय होगा, और वो है पुष्पा का नियम.’

कुछ समय पहले ‘पुष्पा 2’ का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज हुआ था. इस टीजर में दिख रहा था कि हर कोई पुष्पा को ढूंढ़ रहा है और पुष्पा ऐसे लुक में दिखाई देता है कि कोई उसे पहचान ही नहीं पाता है. वहीं फिल्म के मेकर्स इसे हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी कारण फिल्म में एक से बढ़कर एक किरदारों को शामिल किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button