वायरल

Indo-pakistan Love Story: अब दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी से मिलने उत्तरप्रदेश से पाकिस्तान पहुंचीं अंजू

New Delhi: अपने प्यार को पाने के लिए सीमा पार (Indo-pakistan Love Story) करना ट्रेंड बनते जा रहा है। पाकिस्तान की सीमा हैदर के बाद अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। भारत की अंजू अपने प्यार के लिए पाकिस्तान के ख़ैबर-पख़्तूनख़्वा में पहुंच गई है। दोनों के बीच चार साल पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। 34 साल की अंजू पहले से शादीशुदा है और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थीं।

सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई थी बातचीत

अंजू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव की रहने वाली हैं और उसका प्रेमी नसरुल्लाह ख़ैबर-पख़्तूनख़्वा का रहने वाला है। दोनों चार साल से सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे। लेकिन हाल ही में अंजू एक महीने की विजिट वीजा लेकर अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई।

विजिट वीजा लेकर पाकिस्तान पहुंचीं अंजू

पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह (Indo-pakistan Love Story) के घर पर है। शुरुआत में पाक पुलिस ने पूछताछ के लिए अंजू को हिरासत में ले लिया था, लेकिन अंजू के पास वैध दस्तावेज होने के कारण पुलिस को छोड़ना पड़ा। वहीं, अंजू के घरवालों ने नसरुल्लाह के साथ उनके प्रेम संबंध होने से इनकार किया है। अंजू के घरवालों का कहना है कि वो वैध दस्तावेजों के साथ विदेश मंत्रालय की अनुमति लेकर पाकिस्तान घूमने गई है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि अंजू नसरुल्लाह से बहुत प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती हैं।

पति को नहीं थी जानकारी

इस पूरे मामले पर अंजू के पति का कहना है कि वो किसी के संपर्क (Indo-pakistan Love Story) में थी, उसे इस बात की जानकारी नहीं थी। वो विदेश में नौकरी करना चाहती थी, इसलिए 2020 में उसने पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया था। अंजू के पति ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं। वो दोनों बच्चों को छोड़कर उसे बिना बताए पाकिस्तान पहुंच गई।

जयपुर जाने की बात कहकर चली गई पाकिस्तान

अंजू के पति ने बताया कि वो अपने मायके नहीं जाती थी। वो जयपुर जाने की बात कहकर गई थी, लेकिन लाहौर पहुंचने के बाद उसने वीडियो कॉल किया और बताया की वो पाकिस्तान पहुंच गई है। अंजू के पति ने उससे वापस लौटने की अपील की है।

Read More- MP News: टमाटर बना कलह की वजह, पति बोला- ‘शपथ लेता हूं, सब्जी में टमाटर बिना पूछे नहीं डालूंगा’,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button