मनोरंजन

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के घर जल्द गूंजने वाली हैं किलकारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की गोद भराई रस्म की खूबसूरत झलक

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के परिवार में जल्द खुशियां आने वाली हैं. उनके भाई अक्षत रनौत (Kangana Ranaut brother Akshat) की पत्नी रितु रनौत मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में उनकी गोद भराई के जश्न की कुछ शानदार फोटोज शेयर की हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस का पूरा परिवार साथ नजर आया. गुलाबी रेशम की साड़ी में कंगना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Kangana Ranaut Instagram) पर इस फंक्शन की फोटो साझा की हैं.

कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशी का माहौल है. एक्ट्रेस के घर जल्द ही नन्हीं किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर गोद भराई रस्म की फोटोज भी शेयर की है. इस दौरान पूरा रनौत परिवार साथ नजर आया.

कंगना के भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु रनौत पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं. एक्ट्रेस ने अपनी भाभी रितु रनौत की गोद भराई सेरेमनी की शानदार फोटोज शेयर की हैं.

कंगना अपनी भाभी की गोद भराई की रस्म में मैजेंटा कलर की साड़ी में नजर आईंं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं. वहीं वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

समारोह में कंगना रनौत ने जमकर डांस किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी भाभी को गिफ्ट्स भी दिए हैं. फोटोज में कंगना रनौत की मां और बहन भी नजर आ रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button