इंडिया

Indian Women In Pakistan: प्यार में पाकिस्तान गई अंजू ने जारी किया वीडियो, बोलीं- ‘जल्द भारत लौटूंगी’, बॉयफ्रेंड ने शादी को लेकर साफ किया इरादा

Indian Women In Pakistan: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के भारत आने का मामला अभी सुर्खियों में ही है कि अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. इस बार एक भारतीय महिला अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान (Pakistan) पहुंच गई है. राजस्थान (Rajasthan) की रहने वाली इस महिला का नाम अंजू (Anju) है. 34 वर्षीय अंजू की पाकिस्तानी व्यक्ति नसरुल्ला (Nasrulla) से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर उसे उससे प्यार हो गया.

अंजू शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी. वह अब अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है. अंजू ने सोमवार (24 जुलाई) को पाकिस्तान से अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैं जल्द ही भारत वापस लौटूंगी.

वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू

अंजू ने वीडियो में कहा कि मैं वैध वीजा लेकर पाकिस्तान आई हूं. यहां मैं सुरक्षित हूं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं कुछ ही दिन में वापस लौट आऊंगी. मेरी मीडिया से अपील है कि मेरे बच्चे और परिवार को परेशान न किया जाए.

अंजू लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान गई है. उसके वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी. ये जानकारी अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्ला ने भी सोमवार को दी. नसरुल्ला ने इसके साथ ही अंजू से प्रेम संबंध होने की दावों को भी खारिज कर दिया.

नसरुल्ला ने कहा- शादी की योजना नहीं

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, नसरुल्ला (29) ने कहा कि उसकी अंजू से शादी करने की कोई योजना नहीं है. वहीं पाकिस्तान के दीर जिले के एसपी ने कहा कि 21 अगस्त को अंजू पाकिस्तान से वापस चली जाएगी. हमने उनकी सुरक्षा में पुलिस तैनात की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button