राज्य

Anurag Thakur ने ‘I.N.D.I.A.’ पर साधा निशाना- ‘गठबंधन के सांसदों को बंगाल और राजस्थान भी जाना चाहिए’

New Delhi: विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के सांसदों का (Anurag Thakur) दल आज शनिवार (29 जुलाई) को मणिपुर जा रहा है, जिस पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा है। कोलकाता में अनुराग ठाकुर ने कहा, गठबंधन के सांसदों को बंगाल और राजस्थान भी जाना चाहिए अधीर रंजन को सांसदों के साथ बंगाल की स्थिति भी देखनी चाहिए।

ममता बनर्जी पर साधा निशाना

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा, बंगाल में जिनकी हत्या हुई, विपक्ष के सांसदों को उनके घरों पर भी जाना चाहिए। सांसदों को राजस्थान जाकर वहां की स्थिति भी जाननी चाहिए। ममता सरकार पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, बंगाल में ममता जी की नाक के नीचे पंचायत चुनाव में हिंसा हुई। वे गुंडों और अपराधियों को संरक्षण देती हैं। ममता जी का समय धीरे-धीरे खत्म हो रहा है।

क्या राजस्थान जाएगा विपक्षी गठबंधन- अनुराग ठाकुर

समाचार एजेंसी एएनआई से ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा, “मणिपुर गए ‘इंडिया गठबंधन’ के सांसदों का यह दिखावा मात्र है। जब वे मणिपुर से वापस आएंगे, तो मैं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी से उन्हें पश्चिम बंगाल लाने का अनुरोध करूंगा। मैं अधीर रंजन चौधरी से पूछना चाहता हूं कि क्या वे राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार से सहमत हैं। राजस्थान में जहां महिलाओं के खिलाफ हत्याएं और अपराध होते हैं, विपक्ष वहां नहीं गया। क्या INDIA गठबंधन राजस्थान भी जाएगा?”

21 सांसदों का दल हुआ रवाना

शनिवार (29 जुलाई) की सुबह विपक्षी गठबंधन के 21 सांसदों का दल मणिपुर के लिए रवाना हुआ। इस दल में कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, गौरव गोगोई, टीएमसी की सुष्मिता देव, शिवसेना यूबीटी से अरविंद सावंत, आरजेडी से मनोज झा, जेडीयू से ललन सिंह और डीएमके से कनिमोझी शामिल हैं। नई दिल्ली में एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा, इस मुद्दे पर राजनीति न करें। अभी तक पीएम ने मणिपुर जाने की कोशिश भी नहीं की है। आज विपक्ष के झटके के बाद केंद्र की नींद खुली है।

Read More- PM Modi के कार्यक्रम से हटाया गया गहलोत का भाषण? राजस्थान CM के आरोपों पर PMO ने दिया जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button