मनोरंजन

TMKOC में जल्द होगी सबसे पॉपुलर किरदार ‘दयाबेन’ की वापसी, असित मोदी ने किया वादा

Entertainment:तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है। इस सिटकॉम ने हाल ही में टीवी पर 15 साल पूरे किए हैं। वहीं इस सीरियल का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है। खासतौर पर ‘दयाबेन’ या ‘दया भाभी’ का किरदार तो शो का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर रहा है। हालांकि कई सालों से ये किरदार शो से गायब है।

दयाबेन ने TMKOC से लिया था मैटरिनीटी ब्रेक

तारक मेहता में ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ने सिटकॉम से मैटरिनीटी ब्रेक लिया था। तब से फैंस उनकी शो में वापसी का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। वहीं लगता है कि फैंस की तारक मेहता में ‘दयाबेन’ को फिर से देखने की ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

शो के 15 साल पूरे होने पर असित मोदी ने फैंस को दिया तोहफा

फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) पीढ़ीगत अंतर को पाटने के लिए जाना जाता है। फैमिली के सभी लोग इसे खुशी-खुशी एक साथ देखते है। हर साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंचता है और जैसे ही शो ने पंद्रह साल पूरे किए इस शो के मेकर असित मोदी ने फैंस को गिफ्ट भी दे दिया। दरअसल असिल मोदी ने सभी की फेवरेट दिशा वकानी की शो में वापसी कंफर्म कर दी है। एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी का रिकैप दिखाया गया था। इसी दौरान असित मोदी ने दिशा वकानी के कमबैक की अनाउंसमेंट की।

दयाबेन की वापसी को लेकर फैंस हुए एक्साइटेड

असित मोदी ने इस दौरान कहा एक कलाकार (TMKOC) जिसे कोई नहीं भूल सकता वह है ‘दयाबेन’, जिसका किरदार दिशा वकानी ने निभाया है। उन्होंने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी। हालांकि, दिशा वकानी के टेलीविजन पर वापसी की खबरें और दावे छह साल से चल रहे हैं। लेकिन इस बार असित मोदी ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। ऐसे में फैंस शो में एक बार फिर दयाबेन को देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

Read More- Nora Fatehi: ‘मैं बली का बकरा बनी, गोल्ड डिगर कहा गया…’, जैकलीन के खिलाफ नोरा फतेही ने दिया ये स्टेटमेंट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button