इंडिया

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर की चमकी किस्मत, बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर ने फिल्म में हीरोइन बनने का दिया ऑफर

Seema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर(Seema Haider) अपने प्यार के लिए जब से भारत आई है, वह तभी से चर्चा में है. इन दिनों सीमा हैदर हर घर में फेमस हो गई है. सीमा हैदर और सचिन(Sachin Meena) की लव स्टोरी भारत और पाकिस्तान में सभी की जुबान पर है. सीमा और सचिन की बातें गेम पबजी के जरिए शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और सीमा पाकिस्तान भारत का बॉर्डर पार अपने सचिन के पास आ गईं. इस दौरान वह अपने चार बच्चों को भी साथ लेकर पहुंची है. वहीं, जैसा कि सचिन इन दिनों कोई काम नहीं कर रहा है जिसके चलते उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. इन सभी के बीच सीमा को बॉलीवुड में हीरोइन बनने का ऑफर आया है.

हाल ही में सचिन और सीमा के परिवार ने बताया था कि वो लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, जिसके कारण कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही खाने को लेकर भी परेशानी हो रही है. इस परेशानी के बीच बॉलीवुड प्रोड्यूसर अमित जानी ने मदद का हाथ बढ़ाया है. दरअसल, उन्होंने सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है.

सीमा को दिया अमित जानी ने फिल्म का ऑफर

आजतक को दिए इंटरव्यू में अमित जानी ने बताया था कि उन्होंने सीमा हैदर के घर पर दो दिन पहले एक साथी के जरिए फिल्म का ऑफर दिया था. हालांकि सीमा ने इसको लेकर कहा है कि वह सोचकर जवाब देंगी, लेकिन अभी तक उन्होंने इसको लेकर कोई रिस्पांस नहीं दिया है. अमित का सीमा को लेकर कहना है कि वह फिल्म में काम कर सकती है और जो फीस मिलेगी उससे वह अपने घर का खर्च चला सकती है, जिससे आर्थिक परेशानी भी दूर हो जाएगी.

उदयपुर टेलर मर्डर पर बनेगी फिल्म

बता दें कि अमित जानी ने हाल ही में एक प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है. जिसका नाम है फायर फॉक्स. प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत के बाद अमित जानी उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसको लेकर उन्होंने सीमा को ऑफर दिया है. फिल्म का नाम अ टेलर मर्डर स्टोरी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button