लाइफ़स्टाइल

Bridal Pose Ideas: लहंगे में कुछ इस तरह के पोज़ करें ट्राई, शादी की फोटोज़ से नजर हटाना हो जाएगा मुश्किल

Bridal Pose Ideas: शादी दुल्हन के लिए बड़ा दिन होता है। अपने इस बड़े दिन को खास बनाने के लिए होने वाली दुल्हन की तैयारियां महीनों पहले से शुरू हो जाती हैं, लेकिन ये तैयारियां कपड़ों, ज्वैलरी, फुटवेयर्स, दूसरी एक्सेसरीज की शॉपिंग और वेन्यू, मेन्यू डिसाइड करने भर से खत्म नहीं हो जाती, बल्कि अब इस लिस्ट में कुछ और शामिल हो चुका है और वो है फोटोशूट, जिसके बिना आजकल की शादियां तो मानो अधूरी हैं। पहले जहां सिर्फ शादी में ही फोटोग्राफी होती थी, वहीं अब शादी के दूसरे फंक्शन्स के भी एक-एक मोमेंट को कैप्चर करने का ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जिसमें से एक है प्री वेडिंग शूट।

आपने नोटिस किया है पहले जमाने की शादियों में दुल्हनें एक ही पोज़ में फोटोज़ क्लिक कराया करती थीं, जो हां उस जमाने के हिसाब से तो सही था, लेकिन आज उसे देखकर हंसी आती है, तो अगर आप कुछ सालों बाद अपनी वेडिंग फोटोज़ को देखकर शर्मिंदा नहीं होना चाहती, तो इसके लिए बाकी जरूरी प्लानिंग्स के साथ ही किस फंक्शन में कैसे फोटोज़ क्लिक करवाना है, ये भी पहले से ही डिसाइड कर लें। खासतौर से शादी के लिए। शादी में ज्यादातर दुल्हनें लहंगा ही कैरी करती हैं, तो लहंगे में आप किस तरह के पोज़ दें, जो आपकी फोटोज़ को यादगार बना दें, यहां देखें इसके आइडियाज। पसंद आए तो सेव कर लें।

वेन्यू आउटडोर है, जहां सीढ़ियां हैं, तो वहां आप कुछ इस तरह का पोज़ दे सकती हैं। वैसे ये पोज़ बिना सीढ़ियों के लॉन में बैठकर भी दिया जा सकता है। आसपास ऐसे ही फूल बिखेर दें। सिंपल है, लेकिन डेफिनेटली अलग है।

सीढ़ियों पर बैठने के अलावा कुछ इस तरह खड़े होकर भी पोज़ दिया जा सकता है। इस पोज़ में आपके साथ आपका लहंगा भी हाइलाइट होगा। इस तरह के पोज़ में आप नजर आएंगी कूल ब्राइड।

 लहंगे में वॉक करने वाला पोज़ भी बहुत खूबसूरत लगता है। तो आप इस फोटोज को भी सेव कर लें।

अपनी सखियों और बहनों के साथ कुछ इस तरह का क्लिक भी करवा सकती हैं। बेशक इसमें आपका चेहरा हाइलाइट नहीं होगा, लेकिन फोटो बहुत शानदार आएगी। ये तो तय है। मेल फ्रेंड्स या भाईयों के साथ कुछ इस तरह का पोज ट्राई कर सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button