मनोरंजन

Gadar 2 : को भारतीय आर्मी से मिला पहला Review, वीडियो में देखें जवानों को कैसी लगी फिल्म

Gadar 2 : सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज को सिर्फ 2 दिन ही बचे हैं. रिलीज से पहले ही ये फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है. इससे जाहिर है कि फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट किस कदर है. इन सबके बीच अब इस फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है और ‘गदर 2’ (Gadar 2 Review) को ये रिव्यू मिला है भारतीय अर्मी (Indian Army) से. फिल्म के डायरेक्ट ने इस खास रिव्यू का एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि फिल्म देखने के बाद लोगों का रिएक्शन क्या है.

‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फिल्ममेकर्स ने भारतीय सेना और उनके परिवारों के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इस दौरान भारतीय जवानों ने सनी देओल की फिल्म देखी और खत्म होने के बाद फिल्म की टीम से मुलाकात भी की. इस ईवेंट का एक वीडियो ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया है, जिसमें फिल्म देखने के बाद जवानों और उनके परिवारों के चेहरे पर मुस्कान साफ बता रही है कि फिल्म का रिव्यू पॉजिटिव है. सभी ने फिल्म को शानदार रिव्यू देते हुए ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा- ‘भारतीय सेना के शीर्ष अधिकारियों ने अपने परिवार के साथ गदर 2 का पहला प्रिव्यू देखा. उनकी प्रतिक्रिया, तालियों, भावनाओं और एक्शन के लिए गदर की पूरी टीम अविभूत हो गई. ‘गदर एक प्रेम कथा’ की परंपरा आगे बढ़ रही है भगवान की दया से’. बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में ‘तारा सिंह’ अपने बेटे को बचाने के लिए पूरा पाकिस्तान हिलाकर रख देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button