राज्य

Rajasthan News: गहलोत सरकार के खिलाफ ABVP ने खोला मोर्चा, बोले- ‘राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान…’

Jaipur: भीलवाड़ा में एक नाबालिग के साथ हुए रेप (Rajasthan News) और फिर बेरहमी से हत्या मामला में बयानबाजियों का दौर जारी है। बीजेपी की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने करौली, दौसा और जयपुर तक के लिए न्याय यात्रा निकाली है। एबीवीपी के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जबानी हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि वे मोहब्बत की दुकान खोलने निकले थे, लेकिन राजस्थान में महिला अपराध और भ्रष्टाचार की दुकान खुल गई है।

“राजस्थान में महिला अपराध चरम पर”

एबीवीपी के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा कि राहुल गांधी (Rajasthan News) को महिलाओं को सुरक्षा मुहैया करने पर बात करनी चाहिए, खुद मुख्यमंत्री को इस पर बड़ी पहल दिखानी चाहिए। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में महिला अपराध चरम पर है। याज्ञवल्क्य ने यात्रा के उद्देश्यों को बताते हुए कहा कि इन्हीं अपराधों के खिलाफ के एबीवीपी ने करौली, दौसा होते हुए जयपुर तक की न्याय यात्रा निकाली है। उन्होंने कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वाले राहुल गांधी को राजस्थान में महिलाओं के लिए काम करने जरुरत है।

शुक्रवार को जयपुर पहुंच जाएगी यात्रा

यह यात्रा शुक्रवार को जयपुर पहुंच जायेगी। यहां पर सीएम गहलोत से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल किए जाएंगे। एबीवीपी यहां पर बड़ा आंदोलन करेगी। इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हैं। जिसमें महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को कम करने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए यह यात्रा निकाली है। दरअसल, एबीवीपी ने इस कार्यक्रम की शुरुआत करौली, दौसा और जयपुर के बीच रखी है। इन तीन जिलों से होकर गुजरने वाली ये यात्रा कई मुद्दों पर अपनी मांग रखने के लिए आयोजित की गई है।

बस्सी से शुरू हुई है पदयात्रा

राजस्थान में महिलाओं एवं युवाओं (Rajasthan News) के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (राजस्थान) द्वारा आयोजित न्याय पदयात्रा बस्सी से शुरू होकर गुरुवार (10 अगस्त) शाम तक जयपुर पहुंचेगी। जिसमें हजारों की संख्या में छात्र और छात्राएं मौजूद हैं। इसमें एबीवीपी के राष्ट्रीय महामंत्री शुक्ल और राष्ट्रीय मंत्री हुश्यार सिंह मीणा के साथ कई पदाधिकारी शामिल हैं।

कांग्रेस सरकार में युवाओं की स्थिति है बदहाल-आशुतोष सिंह

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक आशुतोष सिंह ने कहा कि राजस्थान में विभिन्न परीक्षाओं में लगातार जिस तरह से भ्रष्टाचार की घटनाएं सामने आईं हैं, उससे प्रदेश के युवा परेशान हो चुके हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस सरकार में युवाओं की स्थिति बदहाल है, राजस्थान का युवा भ्रष्टाचार के खिलाफ मुखर हो रहा है।’

Read More- Rajasthan News: कमजोर सीटों पर सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ाएगी भाजपा, एक परिवार-एक टिकट का अपनाएगी फॉर्मूला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button