इंडिया

Seema Sachin Love Story: यहीं खत्म हो जाएगा सीमा हैदर और सचिन का प्रेम? पाकिस्तान के लिए कट गया टिकट

Seema Sachin Love Story : पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर बीते दिनों से खूब चर्चा में हैं. वह अपने पति सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा में रह रही हैं. इस बीच मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म बनाने की घोषणा कर दी. अब समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम ने एक ट्वीट कर इस मामले को बढ़ा दिया है. आइए आपको बताते हैं कि सपा नेता ने क्या ट्वीट किया है.

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी और सीमा हैदर को पाकिस्तान जाने की सलाह दी है. उन्होंने अभिषेक सोम और सीमा हैदर का हवाई टिकट भी कर दिया है. फिल्म को लेकर सपा नेता का कहना है कि इस तरीके की फिल्म को राजस्थान और देश में आम चुनाव से पहले बनाकर हिंदू -मुस्लिम भावना भड़काने की कोशिश 
की जा रही है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं.

सपा नेता ने किया ऐसा ट्वीट

समाजवादी पार्टी के नेता ने टिकट और फिल्म के पोस्ट की तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा कि सीमा हैदर जैसे देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी, अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए. अमित जानी देश के अंदर हिंदू-मुस्लिम दंगा कराना चाहते हैं. 

अमित जानी ने सपा नेता के बयान पर किया पलटवार

अमित जानी ने सपा नेता के बयान पर पलटवार कर कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियां ही पाकिस्तानी हैं. यह समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अमित जानी ने अभिषेक सोम पर शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ की धमकी देने का आरोप लगाया था. जिसके बाद अभिषेक सोम ने भी अमित जानी के खिलाफ नोएडा पुलिस कमिश्नर को एक शिकायती पत्र भेजा था. जिसमें उन्होंने अमित जानी पर माहौल भड़काने का आरोप लगाया था.

सीमा हैदर की प्रेम कहानी पर फिल्म बना रहे हैं अमित जानी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर प्रोड्यूसर अमित जानी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर को शामिल करने के लिए उन्होंने निमंत्रण भी भेजा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमित जानी ने फिल्म के लिए ऑडिशन भी लिया है. उन्होंने हाल में ही बताया कि दुनिया सीमा और सचिन के किस्से को जानना चाहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button