इंडिया

शख्स से जूते चटवाने की घटना पर केंद्रीय मंत्री ने Rajasthan सरकार को घेरा, कहा- लोगों को इंसान नहीं समझते हैं कांग्रेसी

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan) में कुछ महीने ही बाकी हैं। उससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ता जा रहा है। प्रदेश में हो रही घटनाओं को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। विपक्ष ने अशोक गहलोत सरकार को घेरते हुए सवाल खड़े कर रहा है। मध्य प्रदेश के सीधी जैसी घटना राजस्थान में भी हुई है। इस घटना ने पूरे प्रदेश को झंकझोर कर रख दिया।

क्या आरोप लगाए हैं गजेंद्र सिंह शेखावत ने

कांग्रेस विधायक पर एक व्यक्ति ने जूते चटवाने का आरोप लगाया है। इधर घटना पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि कांग्रेस विधायक की जीभ न जल गई यह कहते हुए हमारे भाई से कि जब तक जूते जीभ से साफ नहीं करेगा, जाने नहीं दूंगा। शेखावत ने कहा कि अशोक गहलोत जी का विधायक शख्स के साथ इस तरह से अत्याचार कर रहा है और प्रदेश के मुखिया चुप हैं। इस पर तंज कसते हुए शेखावत ने कहा कि यह लोग लोगों को इंसान नहीं समझते हैं। ये अंग्रेजों के वंशज, इन्हें लगता है बस इनको ही अधिकार है जीने का, बाकी सब इनकी गुलामी करें।

बीकानेर में छात्रा की हत्या पर की यह मांग

केंद्रीय मंत्री ने बीकानेर (Rajasthan) में छात्र की हत्या की घटना पर कहा कि बीकानेर में कॉलेज छात्र की हत्या और सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना सामने आने के बाद भी पुलिस का किसी को गिरफ्तार नहीं किया जाना संदेहास्पद है। यहां आरोपियों के बराबर पुलिस भी दोषी नजर आ रही है। किसने उसके हाथ बांध रखे हैं? विप्र समाज ने सर्वथा उचित मांग रखी है, आरोपियों की गिरफ्तारी तुरंत होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह घटना कांग्रेस का काला, जातिगत भेदभाव से भरा अमानवीय एक और चेहरा सबके सामने ला रही है। पीड़ित के एक-एक आरोप की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। राजस्थान गांधी और गहलोत परिवार की जागीर नहीं है और न कोई उनका यहां गुलाम है।

Read More- Rajasthan University में छात्रों पर लाठीचार्ज, छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन, 5 स्टूडेंट को हिरासत में लिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button