राज्य

CM Ashok Gehlot ने नेता प्रतिपक्ष पर राठौड़ पर किया पलटवार, कहा- ‘मेरे पैर की चोट को मजाक बना दिया, घर आओ तो दिखा देंगे’

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने पैर में चोट पर उठाए जा रहे सवालों पर एक बार फिर सफाई दी है। गहलोत ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बयान पर पलटवार भी किया और कहा- मेरी चोट का मजाक बना दिया गया है। मैं अपनी चोट दिखाने के लिए तैयार हूं। गहलोत ने आगे कहा- मैं राजेंद्र राठौड़ जी का धन्यवाद देता हूं कि आपने मेरे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। लेकिन, ये डेमोक्रेसी है। मेरा हाल पूछने के लिए आपको मेरे घर आना चाहिए था। सीएम यहां विधायक आवास परियोजना के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

राठौड़ ने गहलोत पर कसा था तंज

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 45 दिन से पैरों पर पट्टी बांध कर सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। दो दिन पहले ही बीजेपी लीडर और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत की चोट को लेकर तंज कसा था। राठौड़ ने कहा था कि एम्स के डॉक्टर से अच्छे राहुल गांधी निकले। उन्होंने आते ही 43 दिन से अंगूठे में फ्रेक्चर लेकर घूम रहे सीएम अशोक गहलोत को खड़ा कर दिया है। राहुल के आते ही उन्हें माला पहनाने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत अपने पैरों पर खड़े हो गए।

सीएम गहलोत ने दिया जवाब

राजेंद्र राठौड़ के इस बयान पर सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने जवाब दिया और कहा- मेरे एक पैर में हेयरलाइन फैक्चर है और और नाखून बाहर आ गया है। दूसरे अंगूठे का नाखून तो बाहर नहीं आया, लेकिन तीन टुकड़े हुए हैं। अभी भी आप आश्चर्य कर रहे हो राजेंद्र राठौड़ जी… मैं आपका चेहरा पढ़ रहा हूं। इसमें भी आप आशंका कर रहे हो। आप घर पर आएं। मैं आपको चाय पिलाऊंगा? आपको मुझसे शिकायत है- मैं पूरी कर लेता हूं। भतीजे की शादी थी, ये मुझे कार्ड देने आए। तब ये नेता प्रतिपक्ष नहीं थे, मुझे लगा राठौड़ साहब आए हैं। मैंने कहा कुछ नाश्ता वगैरह बनवाओ. चाय के साथ गपशप करेंगे।

“यह कांग्रेस की सरकार के रिपीट होने का शुभ संकेत”

फिर गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने आगे बताया कि राठौड़ ने क्या किया, मैं कार्ड पढ़ने लगा और दूल्हा-दुल्हन के नाम पढ़े। इतने में ही इन्होंने नमस्कार किया और भाग गए। ऐसा लगा कि ये किसी से छिपकर आए हों, इसलिए मैं शादी में नहीं गय। सिर्फ इसलिए कि राठौड़ साहब आए क्यों थे? मैं समझता हूं- इतने में ही राजेंद्र राठौड़ ने फिर से हाथ जोड़ दिए। अशोक गहलोत ने कहा- यह कांग्रेस की सरकार के रिपीट होने का शुभ संकेत है। अगर चुनाव कैंपेन में मुझे चोट लगती तो क्या होता? जो होता है- ठीक ही होता है। मैं तो चार-पांच महीने पहले ही निपट गया।

Read More- Rajasthan: अब मेवाड़ में सुनाई देगी बाघ की दहाड़, NTCA ने दी कुंभलगढ़ सेंचुरी को टाइगर रिजर्व बनाने की मंजूरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button