वायरल

Rajasthan News: प्रेमी संग भारत छोड़ विदेश भागी 2 बच्चों की मां, धर्म परिवर्तन के बाद बुर्के में डाली फोटो

Udaipur: बांसवाड़ा संभाग के डूंगरपुर जिले (Rajasthan News) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो बच्चों की मां प्रेमी संग भारत छोड़कर दूसरे देश चली गई। बड़ी बात तो यह है कि उसने सोशल मीडिया पर बुर्के में एक फोटो डाली है और साथ में एक युवक भी है जिसे प्रेमी बताया जा रहा है। यहां तक बताया जा रहा है कि उसने धर्म परिवर्तन कर लिया है। मामला सामने आते ही समाजजन ने डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया को कार्रवाई के लिए ज्ञापन दिया है। साथ ही महिला के पति ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

एसपी को समाजजन ने दिया यह ज्ञापन

ज्ञापन में बताया कि जिले के पुलिस थाना चितरी के भेमई गाँव की दिपीका पत्नी मुकेश पाटीदार जो दो बच्चो कि माँ है। वह किसी गिरोह के गिरोह के सदस्य का शिकार हुई है। इरफान सयद निवासी नवानगर, हिम्मतनगर (गुजरात) नामक व्यक्ति ने दीपिका के नाम सम्पर्क कर उसे षडयंत्रपूर्वक अपने जाल में फंसाया और उसका ब्रेन वाश किया। यह जानते हुए कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है।

पिता ने नाम का फर्जी पासपोर्ट बनवाया

इसके बावजूद उसने दीपिका की शादी के तथ्यों को छुपाकर (Rajasthan News) उसका पिता के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाया और उसे कुवैत ले गया है। फिर उससे शादी कर उसका धर्म परिवर्तन करा सोशल मीडिया पर फोटो वायरल की है। उसके उक्त कृत्य से दीपिका के परिजन आहत हैं और समाज में आक्रोश व्याप्त है। दीपिका के घर पर नहीं आने पर पति मुकेश ने पुलिस थाना चितरी में रिपोर्ट दी है। ज्ञापन में मांग की है कि इरफान सैयद निवासी नवानगर हिम्मतनगर (गुजरात) के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

मैं बहुत दूर चली गई हूं, ढूंढना मत

मीडिया से बात करते हुए मुकेश ने बताया कि बीमारी के चलते वह गुजरात जाती थी। 10 जुलाई को जब मैं मुंबई में था तो वह गुजरात के हिम्मतनगर गई थी। फिर फोन किया तो कहने लगी डॉक्टर नहीं मिला। दो तीन बार बात होने के बाद फोन रिसीव नहीं किया। 12 जुलाई को नेट कॉलिंग से फोन आया। उसने कहा की बहुत दूर चली गई हूं। ढूंढ सको तो ढूंढ लेना।

शादी को हो गए 12 साल

बच्चों के बारे में कहा तो उसने कॉल काट कर दिया। इसके बाद चितरी पुलिस थाने ने रिपोर्ट दर्ज कराई। दीपिका (Rajasthan News) ने व्हाट्सएप पर इरफान के साथ एक फोटो भी लगाया जिसमें वह बुर्के में है। मुकेश ने कहा कि 12 साल हो गए शादी को, एक बेटा और बेटी है। अब तक उसका कोई पता नहीं है। बता दे कि उससे पहले भारत आई सीमा और पाक गई अंजू का भी ऐसा ही मामला था।

Read More- Indo-pakistan Love Story: अब दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी से मिलने उत्तरप्रदेश से पाकिस्तान पहुंचीं अंजू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button