मनोरंजन

Elvish Yadav ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, ट्वीट कर यूं जताई खुशी

Elvish Yadav : एल्विश यादव (Elvish Yadav) बिग बॉस जीतने के बाद अब अपने शहर गुरुग्राम पहुंच चुके हैं। शुक्रवार को विनर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) से मुलाकात की जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के साथ इस मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।

 हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी – सीएम खट्टर

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के साथ इस मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,  ‘हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता @ElvishYadav से आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर भेंट की। उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं..’। इस दौरान एल्विश यादव सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है और वो सीएम खट्टर से बुके लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।’

रविवार को फैंस से मुलाकात करेंगे एल्विश यादव

एल्विश यादव अपनी इस जीत के लिए काफी खुश है और उन्होंने अपने सभी को इसका धन्यावाद भी कहा है। अब उन्होंने अपने वीडियो के अनाउंस किया है कि वह अब बड़ा मीटअप रखेंगे, जिसका नाम उन्होंने अभिनंदन समारोह रखा है और यह 20 अगस्त यानी रविवार को गुरुग्राम के ‘ताऊ देवी लाल स्टेडियम’ में होगा।

पहली बार वाइल्ड कार्ड को मिली जीत

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एक वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। शो में एल्विश के सिस्टम और गेम को दर्शकों ने इस कदर पसंद किया कि वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद वो शो के विनर बने और एक नया इतिहास रच दिया।

Read More- Kota Students Suicide Case: कोटा में बढ़ रहे स्टूडेंट्स आत्महत्या मामले पर सीएम गहलोत ने दिए कड़े कदम उठाने के संकेत, जानें क्या कहा?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button