खेल खबरें

IRE vs IND T20: वेस्टइंडीज में धमाल मचाने वाले तिलक वर्मा का खराब फॉर्म जारी, 2 मैचों से दहाई का आंकड़ा छूना हुआ मुश्किल

IRE vs IND T20: वेस्टइंडीज दोरे पर अपने डेब्यू मैच में तिलक वर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की और पहली तीन पारियों में खूब रन बनाए. कैरेबियन सरजमीं पर भारत के अन्य बल्लेबाज जहां रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए, वहीं तिलक वर्मा ने अपनी बैटिंग से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. वेस्टइंडीज में अपनी बल्लेबाजी से वाहवाही बटोरने वाले तिलक आयरलैंड में अब तक फ्लॉप रहे हैं. उनके बल्ले से अब तक दो पारियों में सिर्फ एक रन निकला है. जिस बल्लेबाज की तीन पारियों को देख दिग्गजों ने वर्ल्डकप की टीम में शामिल करने की बात करनी शुरू कर दी थी आज वो भी वर्मा की बैटिंग से हैरान होंगे.

पहले मुकाबले में तिलक वर्मा क्रैग यंग की गेंद पर टकर को कैच देकर पवेलियन लौटे थे. उस मैच में वह सिर्फ 1 गेंद ही खेल सके थे. दूसरे मुकाबले में भी उनका खराब फॉर्म जारी रहा. दूसरे मुकाबले में वह सिर्फ 2 गेंद खेल सके और एक रन बनाकर आउट हो गए. इस प्रदर्शन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है और तरह तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में आयरलैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किय. भारतीय टीम को ऋतुराज गायकवाड और यशस्वी जायसवाल ने सधी हुई शुरुआत दी. चौथे ओवर में टीम इंडिया को पहला झटका लगा जब जायसवाल 18 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया. तिलक वर्मा दो गेंद बाद ही हथियार डाल कर पवेलियन लौट गए. गायकवाड जमे रहे और उन्होंने संजू सैमसन के साथ अच्छी साझेदारी की और भारत को 100 के पार पहुंचाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button