मनोरंजन

Rakhi Sawant Umrah: इस्लाम कबूलने के राखी सावंत का अजब-गजब अंदाज, पहली बार किया उमराह, बोली- मुझे फातिमा कहो

Entertainment: ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत अक्सर विवादों (Rakhi Sawant Umrah) में छाई रहती हैं। एक बार फिर वह चर्चा में हैं। उनके पति आदिल खान ने जेल से बाहर आकर राखी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इस बीच ‘कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन’ अपना पहला उमराह करने मक्का-मदीना गई हैं।

राखी सावंत ने पहली बार किया उमराह

राखी सावंत ने इस्लाम धर्म कबूलने के बाद पहली बार उमराह किया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। मदीना में राखी सावंत बुर्का पहने नजर आईं। उन्होंने फैंस के साथ फोटोज भी खिंचवाई। एक जगह जब एक फैन ने उन्हें राखी बुलाया तो वह उन्हें कहती दिखीं कि उनका नाम फातिमा है। वह उन्हें फातिमा ही बुलाए।

राखी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

राखी सावंत ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Rakhi Sawant Umrah) पर शेयर किया है, जिसमें वह अल्लाह के सामने इबादत करती दिख रही हैं। कई लोग उनके इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज।’ एक ने कहा, ‘ड्रामा बंद करो, अब सहन नहीं हो रहा।’ एक अन्य ने कहा, ‘ओवरएक्टिंग नहीं करनी, उमराह करना है।’

राखी सावंत ने क्यों बदला था धर्म?

राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी से निकाह के चलते इस्लाम धर्म कबूला था। उन्होंने मई 2022 में आदिल से गुपचुप निकाह किया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने जनवरी 2023 में दी थी। हालांकि, निकाह के एलान के कुछ ही समय बाद राखी और आदिल का रिश्ता खराब हो गया और एक्ट्रेस ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी थी।

आदिल ने बढ़ाई राखी की मुश्किलें

आदिल पिछले 6 महीने तक मैसूर जेल में बंद रहें। अब वह (Rakhi Sawant Umrah) जेल से बाहर आकर राखी सावंत को झूठा बता रहे हैं। साथ ही अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को भी खारिज कर दिया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ एक्शन लेने की धमकी भी दी है।

Read More- हरियाणवी मशहूर सिंगर Raju Punjabi का निधन, सपना चौधरी संग दिए कई ब्लॉकबस्टर गाने, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button