मनोरंजन

सलमान खान की ‘Tiger-3’ का धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर ने उड़ाए लोगों के होश, भाईजान बोले- आ रहा हूं

Entertainment: यशराज बैनर की स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त यानी ‘टाइगर 3‘ (Tiger-3) का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

इस बीच फैंस की एक्साइटेमेंट लेवल में अब और इजाफा होने जा रहा है, क्योंकि शनिवार को ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील कर दिया गया है, जिसे सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दिवाली पर होगी रिलीज

शनिवार को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस धमाकेदार पोस्टर को शेयर करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा है- ”आ रहा हूं, इस दिवाली 2023 पर टाइगर 3 रिलीज होगी। यशराज 50 और टाइगर 3 का जश्न अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मनाएं।”

सलमान और कैटरीना दिखेंगे साथ

इसके साथ ही सलमान ने ये जानकारी भी दी है कि टाइगर यशराज (Tiger-3) की पिछली स्पाई थ्रिलर ‘वॉर’ और ‘पठान’ की तरह पैन इंडिया फिल्म होगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं, ये लाजिमी भी है क्योंकि ‘टाइगर जिंदा है’ कि अपार सफलता के 6 साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

पहले और दूसरे पार्ट था ब्लॉकब्लास्टर

ऐसे में टाइगर और जोया की कहानी के इस तीसरे अध्याय के लिए फैंस का एक्साइटेड होना बनता है। बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी के इससे पहले आए दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉबस्टर साबित हुए हैं।

‘टाइगर 3’ में होगा शाह रुख का कैमियो

इस साल रिलीज हुई शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर (Tiger-3) फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो देखने को मिला था। टाइगर के किरदार में सलमान ने पठान में जमकर धूम मचाई थी। अब आने वाले समय में सलमान की ‘टाइगर 3’ में शाह रुख खान का कैमियो भी नजर आएगा, जिसमें पठान और टाइगर की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे धमाका करती हुई दिखाई देगी। बता दें कि टाइगर 3 के डायरेक्शन की कमान मशहूर निर्देशक मनीष शर्मा ने संभाली है।

Read More- छप्परफाड़ कमाई के लिए तैयार है शाहरूख की फिल्म Jawan, भारत में एडवांस बुकिंग शुरू होते ही मिनटों में बिकी टिकट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button