राज्य

अपराध को लेकर Gajendra Singh Shekhawat ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना- ‘राजस्थान में सरकार नाम…’

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद क्षेत्र में एक विवाहित महिला को उसके ही ससुराल (Gajendra Singh Shekhawat) वालों द्वारा निर्वस्त्र कर गांव में घूमने की घटना के बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष ने सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफा मांग लिया है। वहीं सीएम गहलोत खुद पीड़िता के घर पहुंचे और उससे मुलाकात की। साथ ही पीड़ित महिला को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है, लेकिन इस घटना के बाद कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर जोरदार तरीके से हमलावर है।

बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस को घेरा

वहीं राजस्थान में बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, उससे लगता है कि राजस्थान में सरकार नाम की चीज है कि नहीं। उन्होंने गहलोत सरकार को पूरी तरफ विफल बताया। शनिवार को त्रिनेत्र गणेश मंदिर से परिवर्तन संकल्प यात्रा के शुभारंभ से पहले शेखावत ने मीडिया से बतचीत में कहा “राजस्थान में जिस प्रकार की घटनाएं लगातार हो रही हैं। इसे देखकर यह कहने का मन होता है कि राजस्थान में सरकार है भी कि नहीं।”

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने क्या कहा

उन्होंने कहा कि प्रदेश में घटनाओं (Gajendra Singh Shekhawat) पर घटनाएं होने के बाद सरकार हमने कार्रवाई की है, हमने एफआईआर दर्ज की है, इस तरह के फौरी बयान देकर बचकर भागना चाहती है। धरियावद में महिला को निर्वस्त्र करने के मामले में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन इससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं। अपराधियों के मन से पुलिस-प्रशासन का भय समाप्त हो गया है। प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या कारण है कि पुलिस का इकबाल समाप्त हो गया।

Read More- Parivartan Sankalp Yatra के रूट को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस से भिड़े, थाने के सामने किया धरना-प्रदर्शन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button