मनोरंजन

जवान-पठान को भी धूल चटा देगी शाहरूख खान की अगली फिल्म Dunki, जानें मूवी को लेकर क्या बोले एटली कुमार

Entertainment: शाह रुख खान की फिल्म जवान छाई हुई है। जवान ने इतनी धमाकेदार शुरुआत की कि बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों की छुट्टी कर दी। अब भी फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही, लेकिन जल्द एक ऐसी फिल्म आ रही है, जो जवान को भी पटखनी दे देगी।

डंकी को लेकर एटली ने की ये भविष्यवाणी

शाह रुख खान किसी दूसरे का नहीं, बल्कि अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म पठान ने जमकर नोट छापे और हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। वहीं, अब जवान, पठान को पछाड़ते हुए नजर आ रही है। इस बीच साउथ के डायरेक्टर एटली ने भविष्यवाणी कर दी है कि कुछ महीनों में रिलीज होने वाली डंकी तो पठान और जवान दोनों को खा जाएगी और उफ तक नहीं करेगी।

क्या बोले एटली कुमार ?

जवान के डायरेक्टर एटली ने कोईमोई के साथ बातचीत में कहा, “डंकी आराम से जवान और पठान को पीछे छोड़ देगी। सिस्टम ऐसे ही काम करना चाहिए, हम अपनी हर अगली फिल्म के साथ टॉप पर पहुंचना चाहिए। अब, मुझे अपनी अगली फिल्म के साथ जवान से भी आगे निकलना है। मैं खान सर के लिए बहुत खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि दुनिया में किसी के पास भी एक ही साल में तीन 1000 करोड़ रुपये की फिल्मों का रिकॉर्ड होगा। मैं उन्हें आने वाले समय के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं।”

नोट छापती जवान

जवान के बिजनेस की बात करें तो फिल्म की छप्परफाड़ कमाई जारी है। रिलीज के महज 11 दिनों में फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस कर लिया है। डोमेस्टिक बिजनेस के मामले में जवान ने 17 सितंबर तक 430 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म ने 800 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट

जवान की स्टार कास्ट बाक की बात करें तो फिल्म में शाह रुख खान का डबल रोल है। उनके अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है, जबकि प्रोडक्शन गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है।

Read More- जानें Jawan के सीक्वल पर क्या बोले एटली कुमार? शाह रुख खान और थलपति विजय को एक फ्रेम में करेंगे कास्ट!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button