मनोरंजन

Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का उदयपुर एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, इस अंदाज में दिखे कपल

Entertainment: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti-Raghav Wedding) का शुक्रवार को उदयपुर हवाई अड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। दिल्ली से उदयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे जोड़े की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हवाईअड्डे के गेट से बाहर निकलते ही जोड़े का ढोल और संगीत के साथ स्वागत किया गया। कथित तौर पर राघव और परिणीति इस सप्ताह के अंत में उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। उनके स्वागत में एक ग्रुप ने भांगड़ा किया।

इस अंदाज में नजर आए कपल

परिणीति ने क्रीम शॉल के साथ लाल जंपसूट (Parineeti-Raghav Wedding) पहना था। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस से पूरा किया। राघव ने काले स्वेटर और नीली डेनिम को चुना।इससे पहले दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए सूफी नाइट का आयोजन किया था। परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका इसमें शामिल नहीं हुईं लेकिन अभिनेता की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ ने राष्ट्रीय राजधानी में राघव के आवास पर आयोजित विशेष समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। संगीतमय रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा, जहां उन्होंने अरदास और कीर्तन में भाग लिया।

13 मई को हुई थी सगाई

दोनों ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए।अपनी सगाई से पहले, राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी थी।

कई सालों से कर रहे थे डेट

परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू (Parineeti-Raghav Wedding) करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। इस जोड़े को हाल ही में उदयपुर में शादियों के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि वे अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलेंगे और राजस्थान में एक भव्य शादी में शादी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह जोड़ा राजस्थान में शादी करेगा। कई रिपोर्टों के अनुसार, शादी का उत्सव 23 और 24 सितंबर को होगा।

इन फिल्मों में नजर आएगी एक्ट्रेस

परिणीति ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी झोली में अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ भी है।

Read More- Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, सगाई में इमोशनल हुए एक्ट्रेस के पिता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button