मनोरंजन

Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बंधन में बंधे परिणीति-राघव, पति-पत्नी के रूप में देखें जोड़े की पहली तस्वीर

उदयपुर: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर (Parineeti-Raghav Wedding) में शादी के बंधन में बंध गए। पति-पत्नी के रूप में उनकी पहली तस्वीर सामने आई हैं जिसमें परिणीति अपनी गुलाबी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राघव ने काले रंग का सूट पहना हुआ है। आपको बता दें कि शादी समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में आयोजित किया गया था। इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए।

नाव में सवार होकर पहुंचे बाराती

इससे पहले दोपहर में बाराती नाव पर सवार होकर पहुंचे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी समारोह में जाते देखा गया। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ने भी इस सितारों से भरी शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। परिणीति की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति और राघव की शादी को मिस किया। हालांकि, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इस शादी में शामिल हुईं।

90s की थीम पर किया था संगीत

डी-डे से पहले परिणीति और राघव ने 90 के दशक (Parineeti-Raghav Wedding) की थीम पर उदयपुर में एक संगीत कार्यक्रम रखा था। समारोह में पंजाबी गायक नवराज हंस ने प्रस्तुति दी. कथित तौर पर, मेहमानों को उनके लिए अनुकूलित संदेशों वाले कैसेट मिले। इस शुभ अवसर पर जोड़े ने अपनी विशिष्ट व्यक्तिगत शैली का प्रदर्शन किया। शादी के मुख्य उत्सव के लिए उदयपुर पहुंचने से पहले, परिणीति और राघव ने दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक सूफी रात की मेजबानी की।

13 मई को हुई थी सगाई

इस जोड़े की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए। परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। राघव-परिणीति की प्रेम कहानी शायद लंदन में परवान चढ़ी, क्योंकि कथित तौर पर दोनों वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे।

ये है परिणीति का आगे का वर्क शेड्यूल

इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति चमकीला में दिलजीत दोसांझ (Parineeti-Raghav Wedding) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी झोली में अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू भी है।

Read More- Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में होगी तगड़ी सिक्योरिटी, इस चीज से कवर किया जाएगा मोबाइल कैमरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button