मनोरंजन

एक्ट्रेस Alia Bhatt के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, निर्देशक वासन बाला की इस फिल्म में आएंगी नजर, जानें कब होगी रिलीज

Mumbai: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मंगलवार को निर्देशक वासन बाला के साथ अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की। ‘जिगरा’ नाम की इस फिल्म का को-प्रोडक्शन करण जौहर और आलिया खुद करेंगे। रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता के बाद आलिया एक बार फिर नए प्रोजेक्ट के लिए केजेओ के साथ हाथ मिलाती नजर आएंगी। मंगलवार को अभिनेत्री आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया अनाउंसमेंट का वीडियो

आलिया (Alia Bhatt) ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- “पेश है #जिग्रा, बेहद प्रतिभाशाली @वासनबाला द्वारा निर्देशित और @धर्ममूवीज़ और @एटरनलसनशाइनप्रोडक्शन द्वारा निर्मित। धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से मैंने शुरुआत की थी, वहां से पूरा राउंड पूरा कर लिया है। हर दिन एक अलग दिन है… रोमांचक, चुनौतीपूर्ण (और थोड़ा डरावना)… न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्माता के रूप में भी जब हम इस फिल्म को जीवंत कर रहे हैं, जिगरा – 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में।”

2024 में रिलीज होगी फिल्म

करण ने भी अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर लिखा- “मेरी #जिग्रा की वापसी, @आलियाभट्ट एक बार फिर @वासनबाला द्वारा निर्देशित इस असाधारण कहानी पर। अटूट प्रेम और अटूट साहस की कहानी! जिगरा – 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में। यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फैन्स ने दिए ये रिएक्शन

मशहूर फिल्म निर्माता ने जैसे ही अनाउंसमेंट वीडियो (Alia Bhatt) शेयर किया इसके तुरंत बाद ही प्रशंसकों ने लाल दिल और आग वाले इमोटिकॉन्स गिरा दिए। एक फैन ने कमेंट किया की, “हे भगवान, यह अद्भुत है।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अद्भुत लग रहा है।”

वासन बाला इन बड़ी फिल्मों का कर चुकी है निर्देशन

निर्देशक वासन बाला इससे पहले ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’, एक क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘पैडलर्स’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। ‘जिगरा’ आलिया और वासन का पहला ऑन-स्क्रीन कोलाबरेशन होगा।

क्या है आलिया का आगे का वर्क फ्रंट

इसके अलावा आलिया (Alia Bhatt) निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगी। हाल ही में, यूएस बेस्ड पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू में, निर्देशक फरहान अख्तर ने बताया कि ‘जी ले जरा’ फिलहाल रुकी हुई है। “हमारे पास बस तारीखों को लेकर समस्या है, और अभिनेता की हड़ताल ने प्रियंका की तारीखों को बड़े पैमाने पर उलझन में डाल दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं, इसलिए मैंने वास्तव में विश्वास करना शुरू कर दिया है कि उस फिल्म की अब अपनी नियति है। जब होना होगा तब होगा, हम देखेंगे,” आपको बता दें कि यह फिल्म ‘दिल चाहता है’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की जैसी फिल्म में होने वाली दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है।

Read More- Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बंधन में बंधे परिणीति-राघव, पति-पत्नी के रूप में देखें जोड़े की पहली तस्वीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button