खेल खबरें

World Cup 2023: भारत पहुंची पाकिस्‍तान की टीम, Babar Azam की पोस्ट सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Sports: पाकिस्‍तान की टीम बुधवार को वर्ल्‍ड कप 2023 (World Cup 2023) में हिस्‍सा लेने के लिए भारत पहुंची। पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम ने भारत से मिले प्‍यार और समर्थन पर खुशी जाहिर की। बाबर आजम ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर स्‍टोरी शेयर करते हुए खुशी का इजहार किया, जो फैंस को काफी रास आया। याद दिला दें कि भारत की मेजबानी में 5 अक्‍टूबर से 19 नवंबर 2023 तक वनडे वर्ल्‍ड कप का आयोजन होगा। पाकिस्‍तान की टीम अपने अभियान की शुरुआत 6 अक्‍टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ करेगी। पाकिस्‍तान की टीम बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच हैदराबाद पहुंची।

बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

बाबर आजम को भारत में आकर काफी खुशी हुई। उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ”हैदराबाद में यहां मिले प्‍यार और समर्थन के साथ बहुत खुश।” इससे पहले तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों के स्‍वागत के लिए भारत का शुक्रिया अदा किया था।

भारत आने से पहले बाबर आजम ने की थी प्रेस कांफ्रेंस

पता हो कि बाबर आजम ने भारत रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस (World Cup 2023) की थी। पाकिस्‍तान के कप्‍तान ने कहा था कि उनकी टीम की कोशिश आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 खिताब जीतने की है। पाकिस्‍तान की टीम टॉप-2 में रहते हुए अपना अभियान समाप्‍त नहीं करना चाहती है। पाकिस्‍तान ने हाल ही में वनडे टीम रैंकिंग में शीर्ष स्‍थान गंवाया था। हालांकि, पाकिस्‍तान की टीम जब विश्‍व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी तो उसके पास एक बार फिर शीर्ष स्‍थान हासिल करने का सुनहरा मौका होगा।

नसीम शाह वर्ल्‍ड कप से बाहर

बहरहाल, पाकिस्‍तान की टीम वर्ल्‍ड कप से पहले वॉर्म-अप मैच (World Cup 2023) खेलेगी। पाकिस्‍तान की टीम इससे पहले एशिया कप के फाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी। इस दौरान उसे तगड़ा झटका लगा क्‍योंकि तेज गेंदबाज नसीम शाह चोटिल होने के कारण वर्ल्‍ड कप से बाहर हुए। पाकिस्‍तान ने नसीम शाह की जगह हसन अली को शामिल किया।

Read More- Asian Games 2023: भारत ने चौथा गोल्ड मेडल किया अपने नाम, मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की टीम ने जीता मेडल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button