राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Cabinet Meeting: आज शाम 6 बजे होगी राजस्थान केबिनेट की बैठक, सरकार ले सकती है कई बड़े फैसले

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के अब दिन (Rajasthan Cabinet Meeting) कम रह गए हैं। गहलोत सरकार सत्ता में वापसी को लेकर तमाम उपाय कर रही है। रणनीतियां बना रही है। नई योजनाएं और गिफ्ट जनता को दे रही है। राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने रविवार को अपने आवास पर केबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। ऐसी संभावना जताई जा रही है यह अंतिम केबिनेट बैठक हो सकती है।

केंद्रीय योजना आयोग की टीम राजस्थान में

इस वक्त केंद्रीय योजना आयोग की टीम राजस्थान में है। कभी भी चुनाव की डेट की घोषणा हो सकती है। इसी को ध्यान में रखते हुए सीएम अशोक गहलोत ने शाम 6 बजे कैबिनेट बैठक बुलाई है। कैबिनेट बैठक के बाद शाम 6.30 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी।

चुनाव को लेकर लिए जा सकते हैं कई बड़े फैसले

इस संबंध में मंत्रिमंडल सचिवालय ने सर्कुलर जारी किया है। बैठक (Rajasthan Cabinet Meeting) के मद्देनजर तमाम मंत्रियों को जयपुर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि बैठक को लेकर अभी तक कोई एजेंडा जारी नहीं किया गया पर माना जा रहा है कि बैठक में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। कई विभागों के प्रस्ताव पर केबिनेट की मुहर लगेगी।

Read More- 5 अक्टूबर को राजस्थान आएंगे PM Modi, सीएम गहलोत के गढ़ जोधपुर को देंगे सौगात, नई ट्रेनों को दिखाएंगे हरी झंडी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button