राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023: मंच से दिव्या मदेरणा का चौंकाने वाला दावा- ‘हनुमान बेनीवाल ने CM गहलोत के आगे जोड़े थे हाथ-पैर…’

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले की जाट नेताओं (Rajasthan Election 2023) के बीच तकरार लगातार बढ़ने लगी है। ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के बीच रिश्तो में दरार बढ़ती जा रही है। दोनों ही नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप बयानों में तल्खी की भी देखी जा रही है। कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने मंगलवार को एक सभा के दौरान हनुमान बेनीवाल पर जोरदार हमला बोलते हुए कई गंभीर आरोप लगा दिए।

उद्घाटन समारोह में बोली दिव्या मदेरणा

ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा मंगलवार (Rajasthan Election 2023) को अपने विधानसभा क्षेत्र के तिवारी गांव में एक उद्घाटन समारोह में पहुंचीं थी। इस दौरान सभा में मौजूद लोगों के बीच दिव्या मदेरणा बोलीं, “मैं इतनी कड़काई रखती हूं, स्वाभिमान और किसान के लिए घुटने नहीं टेकती। मैं बंद कमरों में बात नहीं करती हूं। जो भी बात करती हूं खुली खुली करती हूं और सबके सामने करती हूं। सांसद हनुमान बेनीवाल जो कहते हैं कि मैंने ये कर दिया मैंने वो कर दिया। हनुमान बेनीवाल के तीनों विधायक जेल जा रहे थे। सुप्रीम कोर्ट से उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी थी। गिरफ्तारी से डर रहे थे। उस समय दौड़कर मुख्यमंत्री के पास गए। हाथ पैर जोड़ करके कहा हमारे विधायकों को माफी दिलाओ राजस्थान सरकार, पुलिस से गिरफ्तारी मत करवाओ।”

मदेरणा ने कसा तंज

मदेरणा ने आगे कहा, “यह इतनी बड़ी बात थी, मैंने आज तक किसी सार्वजनिक पटल पर नहीं कही। मैं यह सोचती थी कि कोई बात नहीं विचारधारा है। अगर कोई बेकार की बात करता हैं। लेकिन बिगाड़ कुछ नहीं सकते हैं तो कोई बात नहीं।” विधायक दिव्या मदेरणा तंज कसते हुए कहा कि पांव पर कीचड़ लग जाता है तो बार-बार कीचड़ में पांव नहीं मारते हैं।

बेनीवाल पर लगाया गंभीर आरोप

दिव्या मदेरणा ने आगे कहा, “मेरा गुनाह है कि मैं ईमानदारी से काम करती हूं। मैं बंद कमरों में समझौते नहीं करती हूं। किसान राजनीति के नाम पर वोट लेकर आपके वोट को खेतासर के रावलो में नहीं बेचती हूं। किसान की पार्टी है। एक पार्टी जो किसानों के लिए संघर्ष कर रही है। जैसे बलदेव राम मिर्धा, परसराम मदेरणा ने हनुमान बेनीवाल के हिसाब से इन्होंने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया जो कुछ भी किया वो सिर्फ हनुमान बेनीवाल ने किया है।”

सांसद हनुमान ने बेनीवाल ने दिया था यह बयान

बता दें कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Rajasthan Election 2023) सोमवार को अपनी संकल्प यात्रा के साथ ओसियां विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने मंच से कहा था कि यहां की गंदगी की दुर्गंध और यहां की प्रसिद्ध ओसियां की सीडी इतनी चर्चित है कि दिल्ली में एक दुकान का नाम था। ओसिया की सीडी हर समय उपलब्ध है। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Read More- PM Modi in Rajasthan: 5 साल बाद गहलोत के गढ़ को संबोधित करेंगे मोदी, जानें क्यों खास है पीएम का जोधपुर दौरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button