मनोरंजन

Sitaare Zameen Par: आमिर खान ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट, इस मूवी से होगा खास कनेक्शन

Entertainment: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म (Sitaare Zameen Par) की घोणषा कर दी है। साल 2022 में आई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद आमिर ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। वहीं अब फिर से मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

आमिर खान ने की अपनी आगामी फिल्म की घोषणा

इस बात का खुलासा खुद आमिर ने ही किया है। हाल ही में एक कॉन्क्लेव के दौरान एक्टर ने बताया कि वह बहुत जल्द अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रहे हैं। आमिर कहते हैं कि ‘मैंने अभी अपनी आने वाली फिल्म के बारे में पब्लिकली ज्यादा चर्चा नहीं की है। फिलहाल मैं बस फिल्म का नाम ही बता सकता हूं। फिल्म का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है। ये फिल्म मेरी पुरानी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से थोड़ा मेल खाती है।’

एक्टर ने बताई फिस्म की कहानी

एक्टर ने आगे कहा कि ‘हांलाकि, तारे जमीन पर की कहानी (Sitaare Zameen Par) थोड़ी इमोशनल थी, लेकिन इस फिल्म को देखकर आपको खूब हंसी आएगी। सितारे जमीन पर में 9 बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्हें कई सारे इशूज होते हैं। मैं ये दावा कर सकता हूं कि फिल्म को देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है। बता दें कि आमिर की ये फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। वहीं जबसे फिल्म की घोषणा हुई है, फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा नहीं दिखा पाई थी कमाल

वहीं आमिर को आखिर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था, जहां उनके साथ करीना कपूर खान (Sitaare Zameen Par) नजर आईं थी। फिल्म की कहानी काफी यूनिक थी, लेकिन दर्शकों की तरफ से फिल्म को लेकर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद आमिर ने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया था।

Read More- Jawan के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, चुपके से कमा डाले 100 करोड़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button