इंडिया

Delhi Excise Policy: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में संजय सिंह, अदालत ने दी चेतावनी, कहा- राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए

New Delhi: आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Delhi Excise Policy) में आप नेता संजय सिंह को शुक्रवार को रिमांड पूरी होने के बाद अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए: अदालत

आप नेता को न्यायिक हिरासत में भेजे हुए अदालत ने कहा कि अगर मुकदमे के संबंध में कुछ कहना है तो कहिए। यहां मोदी और अदानी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए। अदालत ने यह टिप्पणी तब की जब संजय सिंह ने पेश पर जाने के दौरान कहा कि मोदी अदाणी के पीएम हैं। यह भी कहा कि अडानी के घोटाले पर मैंने ईडी जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। अदालत ने संजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कब होगी घोटालों की जांच

पेशी के लिए जाते वक्त आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Delhi Excise Policy) ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र और पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अदानी के पीएम हैं। अडानी के घोटाले पर मैंने जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। पीएम बताएं कि अदानी के घोटालों की जांच कब होगी। बता दें कि पिछली सुनवाई में संजय सिंह को 13 अक्टूबर तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था।

Read More- Ayodhya Mosque Design: अब अरब देशों की तर्ज पर होगा ‘मस्जिद ए अयोध्या’ का भव्य निर्माण, राज्यों में फंड जुटाने का अभियान शुरू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button