राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023: कोटा में बीजेपी महिला मोर्चा का कार्यक्रम, गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, परिवर्तन का लिया संकल्प

Rajasthan Election 2023: चुनावी रंग में राजस्थान रंगने जा रहा है. बीजेपी और कांग्रेस दोनो ही पार्टियों के साथ अन्य दलों ने भी तैयारियां शुरू कर दी है. युवाओं के कार्यक्रम हो रहे हैं तो जातिगत आधार पर भी कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, वहीं महिलाओं के सम्मेलन भी आयोजित किए जा रह हैं. कोटा के रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र में भी बीजेपी महिला मोर्चा का कार्यक्रम हुआ जिसमें 400 महिलाओं ने परिवर्तन का संकल्प लिया.

राजस्थान में कांग्रेस सरकार महिला विरोधी

नगर पालिका सुकेत में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा देहात अध्यक्ष आशा त्रिवेदी के नेतृत्व में महिला सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित हुआ. महिला सम्मेलन को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह नजर आया. कार्यक्रम में 400 महिलाओं ने भाग लिया. विधायक मदन दिलावर ने महिलाओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. साथ ही विधायक ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को कुशासित, महिला विरोधी बताते हुए जमकर हल्ला बोला. आशा त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान को शूरवीरों की भूमि कहा जाता है. लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कुशासन में महिलाओं पर उत्पीड़न, अत्याचार और दुष्कर्म में राजस्थान देश में नंबर वन राज्य है.

बीजेपी समाप्त करेगी राजस्थान में जंगलराज

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार में कानून गुंडों, बदमाशों का संरक्षण देने में लगा हुआ है. राजस्थान में रेप, महिला उत्पीड़न, अत्याचार के मामलों में बीजेपी सरकार तुरंत बुलडोजर से एक्शन करेंगी. कार्यक्रम बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष सविता लक्षकार के नेतृत्व में हुआ जिसमे 400 महिलाओं ने राजस्थान में परिवर्तन का संकल्प लिया. पूर्व महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुसुइया गोस्वामी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार महिला विरोधी रही है. जिस शासन में महिलाओं पर अत्याचार हुए, बालिकाओं से दुष्कर्म हुए, बदमाशों को खुलेआम अत्याचार करने दिया ऐसे जंगलराज को बीजेपी समाप्त करेंगी.

आतंकवादी मुख्यमंत्री आवास पर भोजन करते हैं

वही विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार दलितों व महिलाओं पर हो रहे अत्याचार रोकने में विफल रही है, गहलोत सरकार का भ्रष्टाचार अब चरम पर है. गहलोत सरकार ने पूरा समय अपनी कुर्सी बचाने में लगाया है.

दिलावर ने कहा कि पंचायत राज, नगर निगम, नगर पालिका आदि में महिलाओं को जो आरक्षण दिया है. वह पूर्व मुख्यमंत्री भैरव सिंह शेखावत के शासनकाल की देन है. जिससे आज पंचायतराज, नगर निगम, नगर पालिकाओं में महिलाओं का प्रतिनिधित्व है. सम्मेलन में महिलाओं ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है. क्षेत्र में सड़क, पेयजल, मशीनरी आदि का कार्य मोदी सरकार द्वारा किए गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button