राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election: अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना, कहा- ‘कांग्रेस ने मुस्लिम समाज से किए वादे को नहीं किया पूरा’

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा (Rajasthan Election) के प्रदेश अध्यक्ष हमीद खान मेवाती, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ. मजीद मलिक कमांडो ने कांग्रेस सरकार पर मुसलमानों की उपेक्षा करने, उनके वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाकर सरकार की मंशा को स्पष्ट किया। शनिवार बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मेवाती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोटा शहर जिला के तत्वावधान में भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती रविवार को मनाई जाएगी।

‘2018 में किए वादें नहीं किए पूरे’

एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी, बीजेपी राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं मोर्चा के प्रभारी मोतीलाल मीणा सहित कई लोग उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में अल्पसंख्यक वर्ग के बुद्धिजीवियों डॉक्टर, वकील छात्र एवं विशिष्ट प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हामिद खान मेवाती ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 चुनाव में मुस्लिम समाज के साथ जो वादे किए थे उनमें से किसी को भी पूरा नहीं किया, आचार संहिता लागू होने के समय में की गई घोषणाएं अर्थहीन हैं क्योंकि आचार संहिता के चलते इनका कोई वजूद नहीं है।

मुस्लिम समाज बीजेपी को जिताने के लिए काम करेगा

मेवाती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का अल्पसंख्यक मोर्चा विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election) में सभी बूथों पर भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए काम करेगा। प्रदेश अध्यक्ष मेवाती ने कहा धारीवाल जब गृह मंत्री थे तब उन्होंने गोपालगढ़ मस्जिद पर नमाज पढ़ते मुस्लिम समाज के बंधुओं पर गोलियां चलवाई थी, हमने उन्हें तब भी हराया था और अभी भी हम भूले नहीं हैं। इस चुनाव में भी उन्हें सबक सिखाया जाएगा। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ. मजीद मलिक कमांडो नें कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की योजनाओं का लाभ मुस्लिम समाज को जनसंख्या के घनत्व से कहीं अधिक मिला है और इसलिए हम अल्पसंख्यक समाज में मोदी मित्र अभियान चलाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की टीम में भी दो मुसलमान उपाध्यक्ष है, यह हमारा सम्मान है।

मुस्लिम समाज का किया भला

कमांडों ने कहा कि मोदी सरकार ने तीन तलाक से मुक्ति दिला कर मुस्लिम समाज का भला किया तो धारा 370 हटने से कश्मीर में अमन चैन आया है। उन निर्णयों से मुस्लिम समाज का भला हुआ है। मजीद मालिक कमांडो ने कहा सरकार जानें के डर से चुनाव के 6 महीने पहले रेवड़िया बांटने से कांग्रेस नहीं बच रही। उन्होंने कहा जनता सब समझती है और वह पूरी तरह से कांग्रेस को साफ करके भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना रही है।

Read More- Rajasthan Election 2023: गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र पर लगाया ईडी-CBI के दुरुपयोग का आरोप, उम्मीदवारों को लेकर किया बड़ा दावा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button