मनोरंजन

Tiger 3 Trailer: ‘फैमिली या देश में किसे चुनेगा टाइगर’, Salman Khan- Katrina Kaif ने जबरदस्त एक्शन से उड़ाए होश

Tiger 3 Trailer: सलमान खान(Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) का आज धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का निर्देशन महेश शर्मा(Mahesh Sharma) ने किया है. वहीं टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म के जबरदस्त एक्शन को देखने के लिए सलमान और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) के फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

टाइगर 3 का जैसा कि दमदार एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड में डायलॉग बजता है, जिसमें एक महिला कहती है कि देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है. इसके बाद सलमान खान बाइक पर धांसू एंट्री लेते हैं और दुश्मनों से लड़ते हुए नजर आते हैं. वहीं, उसके बाद दिखाया जाता है कि सलमान खान अपनी फैमिली के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. इस दौरान इमरान हाशमी, जो कि टाइगर 3 में विलेन का रोल निभा रहे हैं, उनकी बैकग्राउंड से आवाज आती है और कहते हैं कि हर बंदे की लाइफ की सबसे कीमती अमानत उसकी फैमिली होती है, बीवी का प्यार बच्चे की खुशी, तूने मुझसे सब कुछ छीन लिया टाइगर, इस बार तू हारेगा टाइगर, तेरी फैमिली, तेरा मुल्क. तेरा सब कुछ,  ये वादा है मेरा मैं अपना वादा कभी नहीं तोड़ता.

सलमान कटरीना ने दिखाया जबरदस्त एक्शन

इस दौरान दिखाया जाता है कि टाइगर कुछ आर्मी ऑफिसर की गोलियों के निशाने पर होता है. इसके बाद टाइगर अपने रॉ के सीक्रेट दोस्तों से मिशन के लिए मदद लेता है. जहां पर उनके सभी दोस्त पहुंच जाते हैं.  उसके बाद दिखाते हैं कि इमरान कहता है कि ये खेल हाथों का नहीं दिमाग का है, च्वाइस सिंपल है अब तुम देश को बचाओ या फैमिली को. वहीं फिल्म  के इस ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन दिखाया गया है. जो कि लोगों के होश उड़ा देगी.

Dussehra 2023: कोटा के दशहरे मेले का हुआ रंगारंग आगाज, इस बार नहीं आएंगे कोई भी नेता, जानें क्या है वजह?

फैंस में दिखी टाइगर 3 को लेकर एक्साइटमेंट

वहीं, इस ट्रेलर को देख कर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फैंस लगातार यशराज के यूट्यूब चैनल पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- टाइगर हमेशा टाइगर है. सिनेमाघर स्टेडियम में बदलने वाला है. वहीं, अन्य ने लिखा- हर एक रिकॉर्ड टूटेगा, ये मेरा वादा और विश्वास है. टाइगैरियन अभी शुरू हुआ है. ये ऑफिशियल सीईओ और फादर ऑफ स्पाई यूनिवर्स इज बैक. वहीं एक और ने लिखा रोंगटे खड़े हो गए. 

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन में दिखाई देंगी. इसके साथ ही फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे. फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी, जिसमें तमिल, तेलुगु और हिंदी शामिल है. टाइगर 3 सिनेमाघरों में 12 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button