राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election: भारतीय ट्राइबल पार्टी ने 9 सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, पाली और बाड़मेर में उतारे प्रत्याशी

Rajasthan Election: भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) ने विधानसभा चुनावों (Rajasthan Election) को लेकर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वेलाराम घोघरा ने बताया कि इस बार वागड़ ही नहीं बल्कि प्रदेश के अन्य जिलों में भी चुनाव लड़ने की तैयारी है।

9 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

पहली सूची में 9 प्रत्याशियों के नामों (Rajasthan Election) की घोषणा की गई है। बांसवाड़ा जिले की कुशलगढ़ से BTP जिलाध्यक्ष देवचंद मावी को टिकट दिया है। बागीदौरा (बांसवाड़ा) से बसंत गरसिया, चौरासी (डूंगरपुर) से रणछोड़ तबीयार को उतारा गया है। यहां से भाजपा की कृष्णा कटारा और सुशील कटारा मैदान में हैं। खेरवाड़ा (उदयपुर) से प्रवीण परमार, झाड़ोल (उदयपुर) से देव डामोर, सलूंबर (उदयपुर) से प्रकाश खराडी, बाड़मेर के शिव विधानसभा से तगाराम भील, पाली की बाली सीट से मुगलराम और झालावाड़ की मोरथला सीट से राजकुमार कटारा प्रत्याशी होंगे।

बीजेपी ने 41 विधानसभा सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

भाजपा ने प्रदेश की 41 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है। इसमें बांसवाड़ा की दो विधानसभा सीट शामिल है। कुशलगढ़ से पूर्व संसदीय सचिव रहे भीमा भाई डामोर और बागीदौरा से महिला प्रत्याशी कृष्णा कटारा को मौका दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Allahabad High Court का बड़ा फैसला, निठारी कांड के आरोपी सुरेंद्र कोली और मनिंदर की फांसी की सजा रद्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button