राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election 2023: अशोक गहलोत के इस बयान पर शहजाद पूनावाला ने किया पलटवार, बोले- ‘कुछ ही दिन की बात है…’

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवंबर (Rajasthan Election 2023) को होने हैं ,अब तक कांग्रेस ने अपने एक भी कैंडिडेट के नाम की घोषणा नहीं की है, हालांकि बीजेपी ने अब तक 41 नाम की घोषणा कर चुकी है। कांग्रेस के कैंडिडेट के नामों की घोषणा नहीं होने के कारण बीजेपी नेता कांग्रेस पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें वह कांग्रेस को घेरते हुए नजर आ रहे हैं।

शहजाद पूनावाला ने किया पलटवार

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा ”अशोक गहलोत का यह कहना कि मैं तो पद छोड़ना चाहता हूं पर पद मुझे छोड़ता नहीं है। कुछ ही दिन की बात है जनता ही आपसे पद छुड़वा देगी। जिस प्रकार की लूट झूठ और फुट की सरकार अपने चलाई है, उसके तो लक्षण आज भी दिखाई दे रहे हैं। इस प्रकार की फुट है कि अब तक कांग्रेस पार्टी कुछ ही दिन बाकी है चुनाव में पर अपनी प्रथम लिस्ट भी जारी नहीं कर पाई। कितने सारे मंत्रियों के नाम काटने वाले है, कैसे कुछ प्रत्याशी वायरल वीडियो में आरोप लगा रहे हैं।”

‘कांग्रेस एग्जामिनेशन में ही नहीं आना चाहती’

उन्होंने कहा ”24 अकबर रोड के बाहर प्रदर्शन (Rajasthan Election 2023) और विरोध हो रहा है, मतलब कि कांग्रेस पार्टी इतना घबरा चुकी है अपने 5 साल की सरकार के कुकर्मों से की अब तो वह एग्जामिनेशन में ही नहीं आना चाहती। यह पहली ऐसी एग्जामिनेशन है जहां पर लिस्ट भी जारी नहीं हो रही और कैंडिडेट ही सामने नहीं आ रहा कि जाकर में एग्जाम दूं। यह तो रही फूट की बात, जहां तक लूट और झूठ की बात है तो लूट इस प्रकार से मचाई गई है कि आज तो जहां नजर करो वहां पर ही लूट के प्रमाण मिलते हैं। कभी मंत्री के घर के कचरे के अंदर नोट की पर्चीयां मिलती है, कभी सरकारी दफ्तर में सोने की ईटे मिल जाती है, कभी चांदनी बरामद हो जाता है क्योंकि यह रेड डायरी आफ करप्शन है।”

‘राजस्थान रेप में नंबर वन बन गया’

पूनावाला ने कहा ”यह दरअसल गहलोत सरकार के काले कारनामों का काला चिट्ठा है, जिस प्रकार से ट्रांसफर पोस्टिंग घोटाला, खनन घोटाला, जिस प्रकार से पेपर लीक माफी और उनके साथ किया गया घोटाला, जिससे कि भविष्य को ताक पर रखा गया, करोड़ों युवाओं का और फिर झूठ की सरकार जो चली, वादे बड़े-बड़े किए गए, महिलाओं को सुरक्षा का वादा किया गया, राजस्थान नंबर वन बन गया रेप में, किसानों को वादा किया गया कर्ज माफी का राहुल गांधी तो आ नहीं रहे हैं उस वादे को निभाने के लिए, परंतु 19000 से ज्यादा किसानों की जमीन छीन ली गई और इसी में जो लूट फुट और झूठ की सरकार अपने गहलोत जी चलाई है, आज तो जनता ने मन बना लिया है, आपको इस पद से मुक्त करने का ठान लिया है।”

Read More- Rajasthan Election 2023: राजस्थान में कौन होगा कांग्रेस का सीएम फेस? अशोक गहलोत के बयान ने बढ़ाई सियासी हलचल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button