राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election 2023: गजेंद्र सिंह शेखावत का सत्ताधारी पार्टी पर निशाना, कहा- कांग्रेस में आपसी सिर फुटव्वल की स्थिति

Jaipur: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Rajasthan Election 2023) आज जोधपुर प्रवास पर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वहां आपसी सिर फुटव्वल और अनिर्णय की स्थिति है। शनिवार (21 अक्टूबर) को अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर पहुंचे शेखावत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत की।

कांग्रेस में चल रही फूट

इस दौरान शेखावत ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस में जिस तरह का आपसी द्वंद्व चल रहा है। वहां नेताओं के सिर फुटव्वल के चलते जिस तरह से अनिर्णय की स्थिति है। वहां सूची जारी होने से पहले भारतीय जनता पार्टी सूची जारी करेगी। कल बीजेपी ने दूसरी सूची जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पूर्व विधायकों और वर्तमान विधायकों को एक बार फिर मौका दिया है।

‘बीजेपी कार्यकर्ताओं को मौका देती है’

जोधपुर की सूरसागर विधानसभा सीट (Rajasthan Election 2023) में पूर्व जिला अध्यक्ष देवेंद्र जोशी को टिकट दिया है। बीजेपी ने कार्यकर्ता के नाते उन्हें मौका दिया है। यह बीजेपी है, जहां कार्यकर्ताओं को इस तरह मौका देकर पार्टी काम करने के लिए प्रतिनिधित्व के अवसर प्रदान करती है। शेखावत ने कहा कि हम सब मिलकर देवेंद्र जोशी जी को जिताने का काम करेंगे।

‘इस बार प्रचंड बहुमत से पोखरण में हम जानेंगे’

पोखरण सीट पर प्रतापपुरी को टिकट (Rajasthan Election 2023) देने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि पोखरण से प्रताप पुरी जी पिछली बार मात्र 700-750 वोटों के अंतर से चुनाव हार गए थे। पिछले 5 साल निरंतर उन्होंने धरातल पर रहकर बीजेपी के लिए संघर्ष किया। प्रभावी विपक्ष पोखरण में दिखाई दिया। इस बार प्रचंड बहुमत से पोखरण में हम जीतेंगे। विद्याधर से विधायक नरपत सिंह राजवी से जुड़े प्रश्न पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजीव चित्तौड़गढ़ से पूर्व में दो बार विधायक रहे हैं। पार्टी में उचित समझते हुए वहां से उनको अवसर प्रदान किया है। यह निश्चित रूप से स्वागत योग्य है।

Read More- Rajasthan Election: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आनंदपाल और लॉरेंस गैंग के सहयोगी रहेआनंद शांडिल्य को किया गया गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button