राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election 2023: सतीश पूनियां का बड़ा बयान, बोले- BJP लाएगी रामराज, गहलोत सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) के दौरान अब प्रचार तेज हो गया है. इस दौरान नेताओं द्वारा बयानबाजी खूब हो रही है। बीते शुक्रवार (3 नवंबर) को बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस सरकार को ‘रावणराज’ कह दिया है। सतीश पूनियां नामांकन सभाओं में शामिल होकर बीजेपी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने का आह्वान कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ये बात कही।

जनता को दिलाया ये संकल्प

दूदू, बस्सी, बगरू की नामांकन सभाओं में सम्मिलित होकर बीजेपी प्रत्याशी प्रेमचंद बैरवा, चंद्रमोहन मीणा और कैलाश वर्मा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील कर राजस्थान में तीन चौथाई बहुमत की बीजेपी सरकार बनाने और 2024 में लोकसभा की सभी 25 सीटें एक बार फिर बीजेपी को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया है।

कई जगह हुए नामांकन

भाजपा प्रत्याशियों ने दूदू, बगरू और बस्सी (Rajasthan Election 2023) में नामांकन किया है। इस दौरान पूनियां ने कहा कि भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी, जन विरोधी कांग्रेस सरकार के रावण राज का अंत होगा और भाजपा के रामराज्य की स्थापना होगी। कांग्रेस सरकार ने रीट सहित तमाम परीक्षाओं के पेपर लीक से प्रदेश के युवाओं के सपनों को तोड़ा, कर्जमाफी के नाम पर वादाखिलाफी कर किसानों के साथ धोखा किया।

“राजस्थान में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं”

पांच सालों से कानून व्यवस्था की हालत इतनी बिगड़ी हुई है कि प्रदेश में कहीं भी आमजन और बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। जंगल राज जैसे हालात बने हुए हैं. ऐसे में राजस्थान के सम्मान और स्वाभिमान के लिये हम सब मिलकर प्रत्येक बूथ पर नरेंद्र मोदी बनकर काम करें और मजबूती से बीजेपी की सरकार बनाएं, जो विकसित और समृद्ध राजस्थान बनाने के लिये मजबूती से कार्य करेगी।

आज भी कई बड़े नामांकन

भाजपा में आज कई बड़े नामांकन हैं. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बीजेपी के पूर्व मुख्यप्रवक्ता राम लाल शर्मा और अन्य नेताओं का आज नामांकन हैय़ॉ।इस दौरान एक बड़े रोड शो को करने की तैयारी है।

Read More- Elvish Yadav ने अपने पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रखी अपनी बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button