राजस्थान चुनाव 2023राज्य

CM Ashok Gehlot ने सरदारपुरा से भरा नामांकन, बहन के आशीर्वाद लेकर पत्नी और पुत्र के साथ पहुंचे कार्यालय

सरदारपुरा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने आज सरदारपुरा विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। हर बार की तरह आज भी सादगी से ही अपनी कार में चार लोगों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे। उनके साथ पत्नी सुनीता गहलोत और पुत्र वैभव गहलोत भी थे।

नामांकन से पहले नहीं निकाली रैली

इससे पहले वे (CM Ashok Gehlot) अपनी बहन के पास आशीर्वाद लेने मंडोर स्थित उनके घर गए। बहन से आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने सरदारपुरा रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में सुबह 11:50 बजे नामांकन दाखिल किया। इस दौरान गहलोत के भांजे जसवंत सिंह और राजस्थान पशुधन विकास बोर्ड अध्यक्ष राजेंद्र सोलंकी भी मौजूद थे। गहलोत ने नामांकन से पहले रैली नहीं निकाली।

खड़गे आज करेंगे जनसभा को संबोधित

दोपहर तीन बजे उम्मेद स्टेडियम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें सीएम गहलोत के साथ जिले की अन्य विधानसभा सीटों के प्रत्याशी और उनके समर्थक कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

हमारी योजनाओं की हो रही हर जगह चर्चा

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री (CM Ashok Gehlot) ने कहा- हमारी योजनाओं की सब तरह चर्चा हो रही है। राजस्थान की सब जगह चर्चा हो रही है। शिक्षा के क्षेत्र में काफी प्रगति हुई है। पहली बार मैं मुख्यमंत्री था तब राजस्थान में केवल छह यूनिवर्सिटी थीं, अब 100 हो गई हैं। 76 साल में 250 कॉलेज खुले, हमने 29 खोले। हमने गांवों सहित हर क्षेत्र में नवाचार किया है। शहरों, गांवों, ढाणियों में भी माहौल है कि इस बार सरकार रिपीट होने जा रही है। केरल में 76 साल से हर बार सरकार बदल रही थी। इस बार कोरोना के मैनेजमेंट से सरकार रिपीट हुई। वहां जनता ने कोरोना के मैनेजमेंट को लेकर सरकार रिपीट कर दी तो कोरोना में हमारा मैनेजमेंट भी शानदार था।

Read More- Rajasthan Elections 2023: टिकट न मिलने से नाराज अरुण चतुर्वेदी के समर्थकों ने किया प्रदर्शन, गजेंद्र शेखावत ने की बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button