राजस्थान चुनाव 2023राज्य

कांग्रेस प्रत्याशी Nemichand Meena का बयान- ‘स्थानीय विधायक ने मनोहर थाना विधानसभा की जनता को सिर्फ ठगने का काम किया’

Jaipur: मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी नेमीचंद मीणा (Nemichand Meena) ने अपने जनसंपर्क के दौरान भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे 5 साल तक भाजपा के विधायक अपनी कोठी से बाहर नहीं निकले लेकिन चुनाव के नजदीक आते ही वह अपने झूठे वादों से जनता को फिर फंसाने की कोशिश में जुट गए हैं।

मनोहर थाना की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक को पिछले 10 सालों से क्षेत्र में काम करने का मौका दिया लेकिन उसके बदले में विधायक जी की तरफ से बदहाली, भ्रष्टाचार एवं गुंडागर्दी से लेकर जर्जर हालत में सड़कें, टूटी पड़ी नालियां, ग्रामीण क्षेत्र की हालत खस्ता और वेंटिलेटर पर पड़ा स्वास्थ्य व्यवस्था जैसी सौगात दी गई।

आज विधानसभा में विकास वेंटिलेटर पर है लेकिन जनता ने जिसको विधायक बनाकर इस बदहाली के इलाज की जिम्मेदारी दी थी, वह अपनी जिम्मेदारी से भागते हुए 10 साल तक चुपचाप घर बैठे रहे। इस दौरान भाजपा के विधायक ने सिर्फ मनोहरथाना विधानसभा की भोलीभाली जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया।

वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में (Nemichand Meena) माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी की नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने पूरे प्रदेश की जनता को अपनी जन कल्याणकारी नीतियों से सुविधा पहुंचाने का कार्य किया है। आज जनता श्री अशोक गहलोत जी की नीतियों से खुश है, यही कारण है कि आज जब हम जनसंपर्क के दौरान जनता से मुलाकात कर रहे हैं तो उनकी प्रतिक्रिया कांग्रेस पार्टी को लेकर बहुत सकारात्मक रही है।

जनसंपर्क के दौरान तमाम क्षेत्रवासियों ने अपना समर्थन कांग्रेस पार्टी को देने का फैसला कर लिया है। मनोहर थाना की जनता बड़ी उम्मीद के साथ कांग्रेस पार्टी की तरफ देख रही है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता इस बार मनोहर थाना में परिवर्तन लाएगी।

Read More- Rajasthan Election 2023: लाडपुरा सीट पर बागियों ने कांग्रेस-बीजेपी की बढ़ाई मुश्किलें, राजावत ने निर्दलीय भरा नामांकन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button