राज्यराजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव से पहले BJP विधायक के बिगड़े बोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता सत्ता पर काबिज होने के लिए पूरी जोर अजमाइश कर रहे हैं। जहां नेताजी लगातार अपने वोटरों के पास जाकर उन्हें साधने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप के बयान मीडिया की सुर्खियां बन रहे हैं। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अपनी योजनाओं और गारंटियों के आधार पर सरकार को रिपीट करने का दावा कर रहे हैं। साथ ही बीजेपी राजस्थान में गहलोत सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था, महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार, भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सरकार को सत्ता से बेदखल करने में जुटी है।

शेरगढ़ विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी है बाबू सिंह राठौड़

इस बीच शेरगढ़ विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी बाबू सिंह राठौड़ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राठौड़ जनता को संबोधित करते हुए बोल रहे हैं कि आज कलयुग में ऐसी हालत हो गई है, जैसे पोकरण में एक देवता को राक्षसों ने हरा दिया था। बाबू सिंह कोई देवता नहीं है, देवता तो प्रताप पुरी महाराज थे, जो हार गए और राक्षस जीत गए। बाबू सिंह ने आगे कहा, पोकरण में चुनाव के समय हिंदू-मुस्लिम एक हो गए, लेकिन मुस्लिम में से एक भी मुस्लिम ने प्रतापपुरी महाराज को वोट नहीं दिया और अधिकतर हिंदुओं ने सालेह मोहम्मद को वोट दे दिया। ऐसे में रक्षासों ने मिलकर देवता को हरा दिया और बात खत्म हो गई।

बीजेपी विधायक ने की देवता और राक्षसों से अपने वोटरों की तुलना

बता दें कि, शेरगढ़ से बीजेपी के वर्तमान विधायक (Rajasthan Election 2023) और प्रत्याशी बाबू सिंह राठौड़ अपनी चुनावी सभा में देवता और राक्षसों से अपने वोटरों की तुलना की। दरअसल, पोकरण विधानसभा सीट से बीजेपी की ओर से प्रतापपुरी महाराज को प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने मौजूदा विधायक को अपना प्रत्याशी बनाया है। बता दें कि, बीजेपी प्रत्याशी बाबू सिंह राठौड़ साल 2018 के विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर बात कर रहे थे। 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान पोकरण में प्रताप पुरी महाराज को सालेह मोहम्मद ने हरा दिया था। अब 2023 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रताप पुरी महाराज और साले मोहम्मद के बीच टक्कर हो रही है।

Read More- Priyanka Gandhi: 17 को आएंगी चित्तौड़, 2008 के बाद अब गांधी परिवार का सदस्य करेगा सभा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button