राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Priyanka Gandhi का पीएम मोदी पर तंज, ‘राजस्थान के कोने-कोने में घूम रहे, जैसे सीएम ढूंढ रहे हैं…’

सांगवाड़ा: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने शुक्रवार को सागवाड़ा में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी बीजेपी पर जमकर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने कहा कि जब चुनाव आता है तो बीजेपी की धर्म की बात करने लगती है।

प्रियंका ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने कहा, ”जब चुनाव आता है बीजेपी धर्म की बात करती है। हमलोग सब धार्मिक हैं। राजनीति में अगर आपके धर्म का इस्तेमाल हो रहा है। राजनीति का मतलब दिल में सेवा भाव हो, कांग्रेस सेवा की राजनीति करती है। इंदिरा गांधी को पूरे देश ने अपना परिवार माना था। आज भी हम इंदिरा गांधी को याद कर रहे हैं।”

जनता सोच-समझकर करे निर्णय- प्रियंका

कांग्रेस की प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आगे कहा, ”सरकारें 5 साल में बदल जाती हैं। जनता तय करती है कि हमारा नेता कौन होगा, जनता को चुनाव में विवेक से सोचना चाहिए। आजकल धर्म और जाति के आधार पर राजनीति चल रही है। आजकल धर्म के नाम पर लोग वोट मांग रहे हैं।” प्रियंका गांधी ने कहा कि आपको एक बहुत बड़ा निर्णय करना है आप सोच समझकर निर्णय करेंगे तो आप ऐसी सरकार चुनेंगे जो आपके लिए काम करेगी।

बिखरी हुई है बीजेपी- प्रियंका

बीजेपी पर हमला करते हुए प्रियंका ने कहा, ”राजस्थान में बीजेपी बिखरी हुई पार्टी है। उनसे पूछिए कि कौन सीएम हैं तो उसका जवाब नहीं दे सकती है। पीएम मोदी कोने-कोने में घूम रहे हैं जैसे अपना सीएम ढूंढ रहे हैं। अपने नेता में खुद ही विश्वास नहीं है. अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं। दिल्ली से तो सरकार चलाने नहीं आएंगे। अपने नेताओं को परे कर दिया है, अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं।”

बीजेपी की नियत नहीं है ठीक- प्रियंका

प्रियंका गांधी ने हमला जारी रखते हुए कहा, ”बीजेपी आपके सामने भाषण और घोषणाएं करती है. उससे आपको पता चल जाना चाहिए कि उसकी नियत ठीक नहीं है। सीएम गहलोत की सरकार देखी है आपने। सीएम गहलोत ने कहा कि आप मांगते-मांगते थक जाओगे मैं देते-देते नहीं थकूंगा।’

Read More- Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे के बाद अब प्रियंका गांधी पहुंची वागड़, जनता को साधने का करेंगी प्रयास

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button