राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election 2023: रिजल्ट से पहले सरकार बनाने की तैयारी में अशोक गहलोत का बड़ा दावा, बागी और निर्दलियों को लेकर कही ये बात

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में मतदान 25 नवंबर को संपन्न हुआ और 3 दिसंबर को नतीजे सामने आ जाएंगे। इसी के साथ यह पता चल जाएगा कि राजस्थान में सत्ता की कमान किस पार्टी के हाथ में जाएगी। इसी बीच अपनी जीत पक्की करने के लिए बड़े राजनीतिक दल निर्दलियों से संपर्क साधने की कोशिश में लग जाते हैं। जीतने की स्थिति में आने वाले निर्दलियों से बीजेपी और कांग्रेस समेत अन्य छोटे दल भी कॉन्टैक्ट बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के नेता भी ऐसा कर रहे हैं? इसपर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भा पार्टी निर्दलीय नेता से संपर्क साधती भी है, तो किसी को बताएगी क्यों? वह तो एक स्वाभाविक संबंध होता है।

अशोक गहलोत ने किया ये दावा

वहीं, अशोक गहलोत ने यह भी दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ एंटी इन्कम्बेंसी नहीं है। वहीं, उन्होंने ये भी दावा किया कि राजनीतिक विशेषज्ञ कहते हैं कि वो कई राज्यों में गए लेकिन राजस्थान में मुख्यमंत्री की लोकप्रियता देखी जा सकती है। साथ ही जनता में सरकार के विरोध में कोई लहर भी नहीं है। ये दोनों फैक्टर सत्ता बनाने में महत्वपूर्ण होते हैं और दोनों कांग्रेस के पक्ष में हैं। ऐसे में सरकार रिपीट क्यों नहीं होगी?

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

विपक्षी पार्टी बीजेपी को पर निशाना साधते (Rajasthan Election 2023) हुए सीएम गहलोत ने कहा सनातन धर्म के नाम पर कैंपेन करने वाले पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पांच राज्यों के मुख्यमंत्री इस कैंपेन को आगे बढ़ाने में जुटे हुए थे। हालांकि, अशोक गहलोत का कहना है कि वो राजस्थान की जनता को साधुवाद देते हैं कि लोग बीजेपी की बातों में नहीं आ रहे।

Read More- Rajasthan News: चीन में फैली रहस्यमयी बीमारी को लेकर प्रदेश भर में अलर्ट, प्रशासन ने इन चीजों का इंतजाम करने के दिए निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button