राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election Result 2023: गजेंद्र सिंह शेखावत का CM गहलोत पर निशाना, बोले- ‘जादूगर का जादू खत्म’

Jaipur: राजस्थान में जैसे-जैसे वोटों की गिनती होती (Rajasthan Election Result 2023) जा रही है बीजेपी लगातार बढ़त बनाती जा रही है। राजस्थान के चुनाव में जीत का दम भरने वाली कांग्रेस कहीं ना कहीं बहुत पीछे दिख रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ जीतने वाली है। अभी और इंतजार किजिए। वहीं उन्होंने अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि जादूगर का जादू खत्म हो गया है, उनका तिलिस्म टूट गया है। राजस्थान की जनता ने हकीकत पर वोट किया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की राजस्थान में बीजेपी की बढ़त के बीच प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीतने वाली है। जनता ने हकीकत पर वोट किया है।

‘जनता ने चुनाव कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए लड़ा’

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान की जनता ने ये चुनाव कांग्रेस पार्टी को सत्ता से बाहर निकालकर फेंकने के लिए लड़ा है। तमाम तरह के प्रलोभन दिए गए है, झांसे दिए गए। लेकिन राजस्थान की जनता स्वाभिमानी जनता है। उन्होंने ये तय कर लिया था कि महिलाओं के सम्मान की रक्षा न करने वाली इस भ्रष्टाचारी सरकार को हम किसी भी तरह से बर्दास्त नहीं करेंगे। तमाम दावे खोखले साबित हुए, तमाम वादे खोखले साबित हुए। आधारवहीन कांग्रेस सरकार को जनता ने नकार दिया। जनता ने अशोक गहलोत की गारंटियों को फेल कर दिया।

‘एमपी और छतीसगढ़ में बीजेपी बनाएगी सरकार’

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी (Rajasthan Election Result 2023) की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि वहां दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी सत्ता में आएगी। इसके अलावा छतीसगढ़ में भी बीजेपी सरकार बनाएगी। वहीं आपको बता दें कि राजस्थान में बीजेपी लगातार बढ़त बनाए हुए है। इसके अलावा क्षत्रीय पार्टियां और निर्दलीय भी कुछ सीटों पर आगे चल रहे है।

Read More- Rajasthan Election Result 2023: राजस्थान में कांग्रेस का क्या हाल? सचिन पायलट एक बार फिर से आगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button