राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Anju Return India: अलवर पहुंचते ही अंजू को लगेगा बड़ा झटका, भिवाड़ी पुलिस प्रशासन करेगा पूछताछ

भिवाड़ी: राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाकर निकाह करने वाले अंजू (Anju Return India) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब भिवाड़ी पुलिस अंजू से पूछताछ करेगी। दरअसल अंजू के पति ने भिवाड़ी के फूलबाग पुलिस थाने में तलाक लिए बिना दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

इंटेलिजेंस एजेंसियों ने की अंजू से पूछताछ

हालांकि अंजू भारत लौट चुकी है। अटारी बार्डर से भारत आने के बाद बीएसएफ कैंप में पंजाब की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने पूछताछ की थी। वहीं भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी ने कहा कि यहां आने पर अंजू से पूछताछ होगी। अंजू पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची थी। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सोनीपत चली गई। हालांकि अभी अंजू कहां ठहरी हुई है, इसके किसी को भी जानकारी नहीं है।

पुलिस प्रशासन भी करेगा अंजू से पूछताछ

इस बीच ये भी खबर आ रही है कि अंजू (Anju Return India) ने बेटी को ही चुपके से मिलने के लिए सोनीपत बुलाया था। इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ एक वीडियो बनाकर भी डाला है। दरअसल अंजू की बेटी को कार के जरिए सोसाइटी से बाहर निकलते और आते देखा गया था। जांच एजेंसियों ने भी इसकी पुष्टि की है कि अंजू ने बेटी को मिलने बुलाया था। अंजू को इस बात की जानकारी थी कि भिवाड़ी में सोसायटी के बाहर लोगों का जमावड़ा रहता है। पुलिस प्रशासन भी उससे पूछताछ करेगा। उसका विरोध भी हो सकता है। इसलिए उसने यहां आना उचित नहीं समझा। किसी तरह पहले बेटी से मिलने की जुगत बिठाई, जिसमें वह सफल हुई।

Read More- Rajasthan Election Result: ‘पार्टी विरोधी काम करने वालों के अच्छे दिन खत्म…’, जानिए हार के बाद गौरव वल्लभ ने ऐसा क्यों कहा?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button