राज्य

करनी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या पर Gajendra Singh Shekhawat का बड़ा बयान, कहा- ‘एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा’

Jaipur: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मार (Gajendra Singh Shekhawat) कर हत्या कर दी गई। कांग्रेस नेताओं ने इसकी कड़ी निंदा की है। कांग्रेस नेता इंद्रज गुर्जर ने कहा कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार किया जाए। वहीं इस पर कांग्रेस नेता रामलाल जाट का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वे इससे घटना से स्तब्ध हैं।

गनमैन नरेन्द्र को भी मारी गोली

बता दें कि मौके से मिली जानकारी के अनुसार उनके गनमैन नरेन्द्र को मारी भी गोली मारी गई है। यह घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की है। दावा है कि लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी। इसको लेकर सुखदेव सिंह ने जयपुर पुलिस को ज्ञापन दिया था। बताया गया कि श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर है और सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वे इस घटना से स्तब्ध हैं, उन्होंने कहा कि शपथ लेते ही राज्य के अपराधमुक्त करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी।

क्या बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने लिखा-”श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं। इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए कहा है। सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा। भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है। गजेन्द्र सिंह शेखावत एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा। पिछली सरकार के कारण अपराधी गैंग पनपे, बीजेपी सरकार बनते ही लगाम लगायेंगे। ऐसे सभी लोगों को सुरक्षा दी जाये जिनको बदमाशों ने धमकी दी हुई है। गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें। परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो।”

Read More- Rajasthan News: बीजेपी नेता बालमुकुंदाचार्य ने बताया मुस्लिमों को क्यों नहीं दिया टिकट, सख्त लहजे में कही ये बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button