राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023 Result: धारिवाल ने खारिज किया गहलोत का बयान , चुनाव हारने की बताई ये वजह

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव में शानदार जीत (Rajasthan Election 2023 Result) के बाद भारतीय जनता पार्टी के अगले मुख्यमंत्री के नाम को लेकर मंथन कर रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी में बड़े नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी शांति धारीवाल ने प्रदेश में कांग्रेस की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही धारीवाल ने अशोक गहलोत द्वारा बीजेपी पर सीएम नाम में देरी को लेकर दिए गए बयान को भी खारिज कर दिया है।

कांग्रेस की हार को लेकर धारीवाल ने माकन पर लगाया ये आरोप

मीडिया से बताचीत के दौरान शांति धारीवाल ने कांग्रेस की हार को लेकर अजय माकन पर बड़ा आरोप लगाया है। धारीवाल का कहना है कि मेरे घर पर 80 विधायक जुटे हुए थे। इस दौरान अगर अजय माकन यहां आकर विधायकों की बात सुन लेते तो बात वहीं खत्म हो जाती और हमें चुनाव में इसका भुगतान न करना पड़ता। वहीं धारीवाल ने आगे कहा, “बीजेपी ने चुनाव प्रचार के दौरान हर जगह कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताया और कहा कि अगर मुसलमान काबिज हो जाएंगे, तो देश पर कब्जा कर लेंगे। इससे हमें और ज्यादा नुकसान हुआ।”

‘सरकार बनने में समय लगता है’

वहीं शांति धारीवाल ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Election 2023 Result) द्वारा बीजेपी पर सीएम नाम में हो रही देरी को लेकर की गई बयानबाजी को सीधे तौर पर खारिज कर दिया। धारीवाल ने कहा, सरकार बनने में टाइम लगना कोई बड़ी बात नहीं है। कांग्रेस की सरकार के वक्त भी टाइम लगा था। इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। गौरतलब है कि बीजेपी द्वारा सीएम के चयन में की जा रही लेटलतीफी पर तंज कसते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि “इससे उनकी पोल खुल गई है। वह 6 से 7 दिनों तक एक सीएम का चयन नहीं कर पाये और कहते हैं कि हम दुनिया की सबसे अनुशासित पार्टी हैं।”

Read More- Rajasthan BJP Observer: क्यों बनाया गया राजनाथ को राजस्थान का पर्यवेक्षक, दो बार के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही सुलझा सकेंगे बीजेपी का सबसे बड़ा दर्द?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button