राज्यराजस्थान चुनाव 2023

विधायक Kirodilal Meena का बड़ा बयान- राहुल के दिल में रोम, हमारे दिल में राम, उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करना संवैधानिक पद का घोर अपमान

Jaipur: राजस्थान के सीनियर भाजपा नेता व सवाई माधोपुर सीट (Kirodilal Meena) से विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सोनिया गांधी पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि उनके दिल में रोम है, हमारे दिल में राम है। देश में राम नाम की लहर चल रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी। इसके साथ ही मीणा ने उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ की मिमिक्री मामले को लेकर कहा कि यह लोकतंत्र के साथ क्रूरता है। उपराष्ट्रपति का पद संवैधानिक पद है और विपक्ष ने नेताओं ने पूरे देश के साथ यह मजाक किया है। हैरानी की बात है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुद वीडियो बना रहे थे।

‘राहुल गांधी और उनके एलायंस को देश से मांगनी चाहिए माफी’

दौसा में मीडिया से बात करते हुए किरोड़ी ने कहा कि उपराष्ट्रपति किसान पुत्र हैं, ऐसे में यह देश के किसानों और ओबीसी वर्ग का अपमान है। राहुल गांधी और उनके एलायंस को देश से माफी मांगनी चाहिए। आने वाले समय में देश की जनता इस अपमान का कांग्रेस और उनके एलायंस से बदला लेगी।

मैं पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता

पार्टी की ओर से कोई पद न देने के सवाल पर विधायक किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena) ने कहा- मैं भाजपा का एक सामान्य कार्यकर्ता हूं। मैं कार्यकर्ता की हैसियत से जनता की सेवा करता आया हूं और करता रहूंगा। पार्टी मुझे क्या देती है क्या नहीं, वह अलग बात है। पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी मैंने बखूबी निभाई। वहीं पिछले 5 साल में जनता के लिए जो आंदोलन किए उनमें पार्टी का मुझे पूरा सहयोग मिला। विधानसभा चुनाव में विरोधियों के सक्रिय होने के सवाल पर किरोड़ी ने कहा कि जब जनता साथ खड़ी होती है तो विरोधी कुछ भी कर लें, जनता का प्यार और समर्थन विजय दिलाता है और मुझे जनता ने लड़ाया था और जनता मेरे साथ खड़ी थी।

सभी 25 सीटें जीतेगी भाजपा

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा – 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर (Kirodilal Meena) की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है और देश में राम लहर चल रही है। ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से प्रदेश की 25 की 25 सीटों को प्रदेश की जनता भाजपा की झोली में डालेगी। उन्होंने कहा – पिछले दो लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा रहा और इस बार भी हैट्रिक के साथ भाजपा की जीत होगी।

2024 में भाजपा की जीत का आगाज

विपक्ष पर निशाना साधते हुए किरोड़ी ने कहा- राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पूरा देश शामिल होगा और जिनके मन में रोम है वह शामिल होंगे या नहीं होंगे, अगर वह जाते हैं तो बहुत खुशी की बात है लेकिन हमारे तन-मन में राम बसे हैं और राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश की जनता में भारी उत्साह है। यह उत्साह 2024 में भाजपा की जीत का भी आगाज है।

Read More- Rajasthan News: गहलोत सरकार में मंत्री रहे रामलाल जाट को सता रहा गिरफ्तारी का डर, 5 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में पहुंचे हाई कोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button