मनोरंजन

Salaar vs Dunki: ‘सालार’ मेकर्स की PVR संग चल रही अनबन के बीच नेशनल चेन के मैनेजमेंट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Entertainment: सालार और डंकी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने (Salaar vs Dunki) के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीते दिन सालार को लेकर एक चौंका देने वाली खबर आई। सालार और सबसे बड़ी नेशनल चेन पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज के बीच अनबन की जानकारी चर्चा में बनी हुई है। इस पूरे मामले पर अब नेशनल चेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बयान जारी किया है। सालार को लेकर 20 दिसंबर को खबर आई कि फिल्म के मेकर्स ने पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज के किसी भी थिएटर में सालार को रिलीज न करने का फैसला लिया है।

क्या बोले पीवीआर के मालिक ?

सालारा और नेशनल चेन के बीच अनबन की इन खबरों के बीच अब पीवीआर सिनेमा ने बयान जारी किया है। स्टेटमेंट में पीवीआर सिनेमा की तरफ से कहा गया, “हमने फिल्म सालार और पीवीआर आईनॉक्स सिनेमाज में इसकी रिलीज के बारे में कुछ अटकलें मीडिया रिपोर्टों में देखी हैं। हम साफ करना चाहेंगे कि ये रिपोर्ट गलत है, सालार साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है और ये निर्धारित रिलीज की तारीख यानी 22 दिसंबर 2023 को पूरे भारत के पीवीआर-आईनॉक्स सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

क्या है पूरा विवाद ?

सालार को लेकर बीते दिन रिपोर्ट्स आई कि फिल्म (Salaar vs Dunki) के मेकर्स ने फैसला लिया है कि वो साउथ में स्थित पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज के किसी भी थिएटर में सालार को रिलीज नहीं करेंगे। ये फैसला इसलिए लिया गया, क्योंकि पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज ने नॉर्थ में डंकी को एक बड़ा फेवर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इन दो बड़े नेशनल चेंस ने सालार के ऊपर डंकी को तवज्जो दी और अपने सारे सिंगल थिएटर्स शाह रुख खान की फिल्म को दे दिए।

कब रिलीज होगी सालार ?

सालार में प्रभास लीड रोल में हैं। उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी अहम किरदारों में हैं। सालार का निर्देशन केजीएफ-फेम प्रशांत नील ने किया है। फिल्म 22 दिसंबर को देशभर में पांच भाषाओं रिलीज हो रही है। इनमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है।

Read More- राजनीति में कदम रखने जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut,इस पार्टी के टिकट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button